उत्तराखंड

uttarakhand

पुलिस ने दो स्मैक तस्करों को किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 3, 2019, 4:26 PM IST

चेकिंग के दौरान पुलिस ने 5.60 ग्राम स्मैक के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया. एक आरोपी पहले भी स्मैक तस्करी के मामले में पकड़ा जा चुका है.

पुलिस की गिरफ्त में स्मैक तस्कर.

चंपावत: पुलिस ने जिले में नशे के खिलाफ अभियान चला रखा है. इसी क्रम में गुरुवार को भी टनकपुर-चंपावत राष्ट्रीय राजमार्ग पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने 5.60 ग्राम स्मैक के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस की गिरफ्त में स्मैक तस्कर.

यह भी पढ़ें-अच्छी खबर: देहरादून स्टेशन की बदली तस्वीर, स्वच्छता सर्वे में मिली अच्छी रैकिंग

बता दें कि गुरुवार को जब पुलिस किरोड़ा नाले के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान पुलिस ने दो संदिग्ध युवकों को रोकने का प्रयास किया तो वह भागने लगे, लेकिन कुछ दूरी पर पुलिस ने दोनों युवकों को पकड़ लिया गया.

यह भी पढ़ें-अभिमन्यु एकेडमी लूट कांडः RTO और आयकर विभाग भी एकाएक हुए सक्रिय, पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा

वहीं, तलाशी के दौरान इस दोनों युवकों के पास से 5.60 ग्राम स्मैक बरामद हुई है. पकड़े गए युवकों का नाम पवन चंद्र और देवेंद्र कुमार बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें-15 अक्टूबर तक दूर की जाएंगी वोटर आईडी की त्रुटियां, अब तक 6.46 लाख ने किया आवेदन

इस मामले में कोतवाल धीरेंद्र कुमार ने बताया कि पूर्व में भी पवन चंद्र स्मैक तस्करी के मामले में चंपावत और नानकमत्ता में पकड़ा जा चुका हैं. उन्होंने बताया कि दोनों अभियुक्तों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है.

Intro:स्लग - स्मैक
-पुलिस ने 5.60 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्कर दबोचे
स्थान - टनकपुर (चम्पावत)

एंकर - चंपावत के टनकपुर - चंपावत राष्ट्रीय राजमार्ग टनकपुर पिथौरागढ में किरोड़ा नाले के समीप पुलिस नेे चैकिंग के दौरान दो युवकों को 5.60 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार कर लिया। पकडा गया एक अभियुक्त टनकपुर तथा दुसरा अभियुक्त लोहाघाट का रहने वाला है।

Body:वी.ओ - 1 - पुलिस विभाग द्वारा चलाए नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत लगातार चरस स्मैक तस्कर पकडे जा रहे हैं। ताजा मामला आज गुरूवार का है दो युवकों को पुलिस ने चैकिंग के दौरान पकडने में सफला प्राप्त की है। किरोडा नाले के पास पुलिस जब वाहनों की चैकिंग कर रही थी तो उन्हें दो संदिग्ध युवकों को रोकने का प्रयास किया तो वह भागने लगे। लेकिन कुछ दूरी पर पुलिस ने दोनों युवकों को दबोच लिया। तलाशी ले जाने पर उनके पास से स्मैक बरामद की गई। Conclusion:पकड़े गए युवक पवन चंद्र पुत्र रमेश चंद्र निवासी खेतीखान रोड़ लोहाघाट के पास से 3.35 ग्राम देवेंद्र कुमार पुत्र वजीराम निवासी वार्ड नंबर 6 कर्मचारी कॉलोनी टनकपुर के पास 2.25 ग्राम स्मैक बरामद की गई। कोतवाल धीरेंद्र कुमार ने बताया कि पूर्व में भी पवन चंद्र स्मैक के मामले में चंपावत और नानकमत्ता पकड़ा जा चुका हैं। दोनों अभियुक्त के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है।
बाइट - 1 - धीरेंद्र कुमार कोतवाल टनकपुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details