उत्तराखंड

uttarakhand

बागेश्वर गहरी खाई में गिरी कार, चालक समेत तीन घायल

By

Published : Dec 5, 2021, 6:07 PM IST

car fell into ditch at bageshwar

आज सुबह 11 बजे एक कार अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 40 मीटर गधेरे में जा गिरी. इस हादसे में छत्यानी निवासी चालक समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

बागेश्वर:राजस्व पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत रौल्याना से छत्यानी जाते समय एक कार बेकाबू होकर गहरी खाई में गिर गई. इस घटना में चालक समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर तीनों घायलों को 108 के माध्मय से इलाज के लिए सीएचसी बैजनाथ लाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने दो को अल्मोड़ा और एक को जिला अस्प्ताल रेफर कर दिया.

जिला आपदा विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, आज सुबह 11 बजे एक कार अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 40 मीटर गधेरे में जा गिरी. इस हादसे में 29 साल के चालक प्रकाश राम, 18 साल के मनीष कुमार तथा 31 साल के मनोज कुमार निवासी छत्यानी गंभीर रूप से घायल हो गए.

पढ़ें-नागालैंड में उग्रवादियों से मुठभेड़ में उत्तराखंड का जवान शहीद

वहीं, स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना के बाद तीनों घायलों को 108 आपात सेवा के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैजनाथ भर्ती किया गया. डॉक्टरों का कहना है कि तीनों को गंभीर चोट आई थी. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने मनोज कुमार को जिला अस्प्ताल और बाकी दोनों घायलों को अल्मोड़ा रेफर कर दिया. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details