उत्तराखंड

uttarakhand

बागेश्वर: 900 ग्राम चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Aug 8, 2022, 9:25 PM IST

उत्तराखंड में अवैध नशे की तस्करी के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. हालांकि पुलिस की तरफ से अवैध नशे के खिलाफ अभियान भी चलाया जा रहा है, जिसमें पुलिस को मदद भी मिल रहा है. ताजा मामला उत्तराखंड के बागेश्वर जिले से है, यहां पुलिस के हाथ एक नशा तस्कर चढ़ा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बागेश्वर: जिले के कपकोट थाना क्षेत्र में पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने चरस तस्कर को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से पुलिस को 931 ग्राम चरस बरामद हुई है. आरोपी का नाम उमेश कुमार है, जिसकी उम्र 35 साल है. उमेश कपकोट थाना क्षेत्र के लीमा गांव का रहना वाला है.

पुलिस ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जिले के सभी थाना क्षेत्रों में अवैध नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत पुलिस सोमवार को खाइबगड़ में नये पुल के पास चेकिंग कर रही थी. तभी पुलिस को मुखबिर से तस्कर के बारे में सूचना मिली.

इस दौरान पुलिस को नये पुल के पास एक संदिग्ध युवक दिखा. पुलिस ने जब उससे सवाल किए तो वो हड़बड़ा गया. शक के आधार पर जब पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास से चरस बरामद हुई. इसके बाद पुलिस उसे अरेस्ट कर थाने ले आई और संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details