उत्तराखंड

uttarakhand

पत्नी की हत्या कर गदेरे में शव को छिपाया, फिर खुद लिखवाई गुदशुदगी रिपोर्ट

By

Published : Nov 22, 2021, 3:39 PM IST

Updated : Nov 22, 2021, 3:58 PM IST

Kausani police arrested husband for killing wife

बागेश्वर की कौसानी पुलिस ने महिला की हत्या के आरोप में उसके पति को गिरफ्तार किया है. तीन दिन पहले अमोली गदेरे में एक विवाहिता का शव मिला था, जिसके बाद से पुलिस इस केस की छानबीन कर रही थी.

बागेश्वर: कौसानी थाना क्षेत्र के अंतर्गत विवाहिता के मौत के मामले में नया मोड आया है. मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है. थानाध्यक्ष जीवन चुफाल के मुताबिक, तीन दिन पहले कौसानी के अमोली गदेरे में एक विवाहिता का शव मिला था. बाद में पुलिस ने उसकी शिनाख्त कराई. शिनाख्त करने से पहले पति ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत भी लिखाई थी.

अब मामले में नया मोड आ गया है. मृतका के भाई वज्यूला निवासी सूरज कुमार ने बहन के पति पर ही हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस को दी गई तहरीर में मृतका के भाई ने बताया कि उसकी बहन दीपा को उसके पति जगदीश राम ने मारा है. जगदीश ने ही दीपा के शव को अमोली गदेरे में छिपाया, जिसके बाद उसने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

पढ़ें:टाटा सूमो गहरी खाई में गिरी, ड्राइवर समेत दो लोग लापता

सूरज की तहरीर के बाद पुलिस ने जगदीश के खिलाफ आईपीसी की धारा 302/201 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. इसके बाद पुलिस ने नामजद आरोपी जगदीश को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

Last Updated :Nov 22, 2021, 3:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details