उत्तराखंड

uttarakhand

Bageshwar Road Accident: बाइक और बस की भिड़ंत में युवक की मौत, रामनगर में साइकिल सवार की गई जान

By

Published : Feb 15, 2023, 7:13 PM IST

बागेश्वर में बाइक और बस की भिड़ंत में एक युवक की जान चली गई. जबकि, दूसरे युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. उधर, रामनगर में साइकिल सवार को अज्ञात वाहन में टक्कर मारी दी. जिससे उसकी जान चली गई.

Bike and Bus Collision in Bageshwar
बाइक और बस की भिड़ंत

बागेश्वरःगरुड़ बागेश्वर मोटर मार्ग पर बस और बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई. हादसे में एक अन्य युवक भी घायल हो गया. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जबकि, घायल को बैजनाथ सीएचसी में भर्ती कराया. जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

पुलिस के मुताबिक, बैजनाथ थाना क्षेत्र के हरिद्वार छीना में हल्द्वानी से आ रही बस संख्या UK 04 PA 0954 और बागेश्वर से गरुड़ की ओर जा रही बाइक UK 02 A 8418 में सीधी टक्कर हो गई. हादसा इतना भीषण था की बाइक चालक देवेंद्र कुमार पुत्र दीवान राम (उम्र 28 वर्ष) निवासी बोहाला की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, नवीन चंद्र पुत्र पदम राम (उम्र 38 वर्ष), निवासी उतरौडा, कपकोट गंभीर रूप से घायल हो गया.

वहीं, गंभीर रूप से घायल युवक को सीएचसी बैजनाथ से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. बस को कपकोट निवासी बलवंत सिंह कनवाल चला रहे थे. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाइक की रफ्तार काफी तेज थी. वहीं, थानाध्यक्ष कैलाश बिष्ट ने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है.
ये भी पढ़ेंःअपहरण का आरोपी पंजाब से गिरफ्तार, किशोरी को छुड़ाया गया

रामनगर में साइकिल सवार की मौतःरामनगर के पीरुमदारा के पास अज्ञात वाहन ने साइकिल सवार जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें एक युवक की मौत हो गई. पीरुमदारा चौकी इंचार्ज राजेश जोशी की मानें तो रामनगर के हिम्मतपुर ब्लॉक निवासी नरेंद्र सिंह मंगलवार की देर रात साइकिल से अपने घर जा रहा था. इसी बीच रास्ते में अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे रामनगर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

चौकी इंचार्ज राजेश जोशी ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा. मामले में तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. बताया जा रहा है कि नरेंद्र सिंह देर रात एक शादी समारोह में गया था. जहां से लौटते वक्त उसे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. वहीं, नरेंद्र की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.
ये भी पढ़ेंः7 साल की बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास, सलाखों के पीछे पहुंचा आरोपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details