उत्तराखंड

uttarakhand

महिला आयोग की उपाध्यक्ष ने किया संरक्षण गृहों का निरीक्षण, मृतक जगदीश की पत्नी से भी की मुलाकात

By

Published : Sep 17, 2022, 9:37 AM IST

Etv Bharat

राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष (State Women Commission Vice Chairman) ज्योति साह मिश्रा ने अल्मोड़ा पहुंचकर राजकीय महिला संरक्षण गृह और बाल किशोरी गृह का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने समस्याओं के निराकरण का आश्वासन दिया.

अल्मोड़ा:राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष (State Women Commission Vice Chairman) ज्योति साह मिश्रा ने अल्मोड़ा पहुंचकर राजकीय महिला संरक्षण गृह और बाल किशोरी गृह का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान महिला आयोग की उपाध्यक्ष ज्योति साह ने यहां रह रही किशोरियों और महिलाओं से उनकी समस्याओं पर बात की. साथ ही उन्होंने समस्याओं के निराकरण का आश्वासन दिया.

महिला आयोग की उपाध्यक्ष ज्योति साह मिश्रा ने राजकीय संरक्षण गृह महिला में रह रही चर्चित दलित हत्याकांड (Almora Dalit massacre) में मारे गये जगदीश की पत्नी से भी मुलाकात की. इस दौरान पीड़ित महिला से उसके भविष्य के बारे में बात की गई. महिला आयोग की उपाध्यक्ष ज्योति साह ने बताया कि पीड़ित महिला आगे पढ़ना चाहती है. महिला को जॉब दिलाने के लिए प्रयास किया जायेगा.
पढ़ें-PM नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड से है खास नाता, कई ड्रीम प्रोजेक्टों पर हो रहा काम, ये रही सौगातें

पीड़ित महिला को एसओएस भीमताल या दिल्ली में जॉब दिलाने का प्रयास किया जायेगा. वहीं ज्याति साह ने बताया कि पीड़ित महिला को राहत के लिए उसके खाते में 2 लाख 12 हजार 500 रुपये डाल दिये गये हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details