उत्तराखंड

uttarakhand

अल्मोड़ा: सल्ट पुलिस ने 31 किलो से अधिक गांजे के साथ दो तस्करों को पकड़ा

By

Published : Apr 4, 2023, 3:32 PM IST

सल्ट पुलिस ने चेकिंग के दौरान 31 किलो गांजा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. बरामद गांजे की कीमत 4 लाख रुपए से अधिक की बताई जा रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

अल्मोड़ा: जिले को नशा मुक्त करने के लिए पुलिस की मुहिम जारी है. पुलिस जगह-जगह चेकिंग अभियान चलाकर नशे के तस्करों को पकड़ सख्त कार्रवाई करने में जुटी है. सल्ट पुलिस ने ऐसे ही दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है, जो कार में गांजा तस्करी कर ले जा रहे थे. पुलिस ने दोनों तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए कार को भी सीज कर दिया है.

सल्ट के नैल कमान तिराहे पर पुलिस की एसओजी एवं एएनटीएफ की संयुक्त टीम ने चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान चिचौना गांव की ओर से आ रही एक होंडा सिटी कार UP-11W-2700 को रोक कर चेकिंग की. इस दौरान कार में सवार तीन लोगों में से एक व्यक्ति मौका देखकर फरार हो गया. पुलिस ने वाहन की तलाशी ली, जिसके बाद पुलिस ने कार सवार दो अन्य व्यक्ति सचिन सक्सेना एवं रघु उर्फ रघुवर सिंह के कब्जे से तीन कट्टों में कुल 31 किलो 600 ग्राम गांजा बरामद किया.
ये भी पढ़ें: हल्द्वानी में 17 लाख की स्मैक चरस बरामद, तमंचे सहित तीन गिरफ्तार

सल्ट थाने के एसआई मनोज कुमार ने बताया कि अभियुक्तों से पूछताछ में ज्ञात हुआ है कि मौके से फरार अभियुक्त का नाम ज्ञानी है, जो काजीपुरा मुरादाबाद का रहने वाला है. उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. आरोपी गांजे को चिचौन सल्ट से रामनगर तराई की तरफ ऊंचे दामों में बेचने के लिए ले जा रहे थे. पुलिस के मुताबिक बरामद किए गए गांजे की कीमत चार लाख 74 हजार रुपए है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details