उत्तराखंड

uttarakhand

भतरौंजखान में मारपीट के आरोपी 14 लोग गिरफ्तार, रात में किया था बवाल

By

Published : Sep 1, 2022, 8:37 AM IST

almora news
अल्मोड़ा समाचार ()

भतरौंजखान में मारपीट के मामले में 14 लोग गिरफ्तार कर लिए गए हैं. पुलिस की कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. एक व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर दी थी कि रात में सामान लाते समय उसके साथ अनेक लोगों ने मारपीट की थी. इसी तरहीर के आधार पर भतरौंजखान पुलिस कार्रवाई कर रही है.

अल्मोड़ा: जिले के भतरौंजखान कस्बे में बीते दिनों हुए मारपीट व तोड़फोड़ के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. भतरौंजखान पुलिस ने मामले में संलिप्त 14 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की इस कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है.

दरअसल, बधाण दनपौ भतरौंजखान निवासी चन्द्र प्रकाश उर्फ गोलू पुत्र मोहन राम ने थाना भतरौंजखान में पुलिस को तहरीर सौंपी थी. तहरीर में कहा गया कि वह रात्रि घर का सामान लेकर जा रहा था. इसी दौरान करीब 35 से 40 लोगों द्वारा उसके साथ मारपीट की गई. शराब की दुकान से बोतलें बाहर फेंक दीं. जिससे कई लोग चोटिल हो गए. साथ ही 10 हजार रुपये लूटने का भी आरोप लगाया.
ये भी पढ़ें: 'नौकर हो...नौकर रहो, शाम तक करा दूंगा ट्रांसफर', अधिकारी को BJP नेता की धमकी

तहरीर पर थाना भतरौंजखान में सतीश उर्फ सैन्टी आदि के विरुद्ध धारा 147, 148, 323, 336, 427, 392, 307 भादवि के तहत मुकदमा दर्ज किया गया. मामले का संज्ञान लेते हुए एसएसपी प्रदीप कुमार राय ने सीओ रानीखेत तिलक राम वर्मा व थानाध्यक्ष भतरौंजखान निरीक्षक संजय पाठक को क्षेत्र में कानून एवं शान्ति व्यवस्था बनाये रखने एवं आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए. पुलिस उपाधीक्षक रानीखेत एवं थानाध्यक्ष भतरौंजखान द्वारा पुलिस टीम गठित कर 14 नामजद आरोपियों को भतरौंजखान चौराहे से गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details