उत्तराखंड

uttarakhand

सोमेश्वर में अचानक कार का दरवाजा खुलने से टकराया बाइक सवार, मौके पर ही मौत, दो घायल

By

Published : Dec 21, 2022, 8:19 AM IST

someshwar news

सोमेश्वर में एक कार सवार की लापरवाही बाइक सवार की जान पर भारी पड़ गई. कार में सवार शख्स ने अचानक गलत साइड का दरवाजा खोल दिया. इससे तेज रफ्तार से जा रही बाइक कार के दरवाजे से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में बाइक चालक की मौत हो गई. दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

सोमेश्वर: छानी में एक कार का दरवाजा अचानक खुलने से सड़क पर दौड़ रही बाइक उसमें टकरा गई. इस दुर्घटना में 28 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई. 2 अन्य लोग घायल हो गए. घायलों का उप जिला चिकित्सालय सोमेश्वर में उपचार चल रहा है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में भी जुट गई है.

सोमेश्वर कौसानी हाईवे में छानी के समीप एक सड़क हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई. दो अन्य लोग घायल हो गए. घायलों का उप जिला चिकित्सालय सोमेश्वर में उपचार चल रहा है. बताया जा रहा है कि बाइक सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. जिसका शव राजकीय अतिरिक्त उप जिला चिकित्सालय सोमेश्वर में रखा गया है. मृतक पच्चीसी गांव के समीप चौना का रहने वाला बताया गया है. जिसके दो नाबालिग बच्चे हैं तथा वह दिल्ली रहते हैं. जिन्हें घटना की जानकारी दे दी गई है.
ये भी पढ़ें: कालाढूंगी हादसे में चंद सेकंड में रुक गई युवक की सांसें, खौफनाक वीडियो आया सामने

थानाध्यक्ष विजय सिंह नेगी ने बताया है कि परिजनों के पहुंचने के बाद पंचनामा और आगे की कार्रवाई की जाएगी. मंगलवार शाम हुई इस दुर्घटना का कारण एक कार का दरवाजा खुलने के कारण बाइक का उससे टकराकर गिरना बताया गया है. जिसमें चौना के युवक की मौके पर ही मौत हो गई. थानाध्यक्ष विजय सिंह नेगी का कहना है कि फिलहाल पुलिस मामले की जानकारी जुटा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details