उत्तराखंड

uttarakhand

पुलिस हिरासत से फरार आरोपी चंडीगढ़ में दबोचा गया, तलाश में जुटी थीं 14 टीमें

By

Published : Sep 26, 2022, 5:35 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat ()

अल्मोड़ा कोर्ट से पेशी के दौरान पुलिस हिरासत से फरार हुए आरोपी को पुलिस ने 11 दिनों के बाद चंडीगढ़ से गिरफ्तार कर (escaped accused arrested from Chandigarh) लिया. आरोपी की तलाश में पुलिस की 14 टीमें लगी हुई थीं. जिन्हें आरोपी लगातार चकमा दे रहा (accused escaped Almora police custody) था.

अल्मोड़ा: बीते दिनों अल्मोड़ा कोर्ट से पेशी के दौरान लापता हुए आगजनी और बाइक चोरी का आरोपी को आखिरकार पुलिस ने पकड़ ही लिया (escaped accused arrested from Chandigarh). पुलिस हिरासत से फरार होने के करीब 11 दिन बाद आरोपी को चंडीगढ़ से गिरफ्तार किया. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 14 टीमें लगी हुई थीं. जिसमे एक टीम को चंडीगढ़ भेजा गया था. चंडीगढ़ में यह फरार मुल्जिम पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

एसएसपी प्रदीप कुमार रॉय ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही थी. इस दौरान 350 सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाले गए. आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है. बता दें कि बीते 13 सितंबर को अल्मोड़ा पुलिस ने दन्या क्षेत्र से कमल सिंह को गिरफ्तार किया था. आरोप था कि कमल सिंह ने रंजिश के चलते दन्या के एक कपड़ा व्यापारी की दुकान को आग के हवाले कर दिया था और क्षेत्र से एक बाइक भी चोरी की थी. बीते 15 सितंबर को उसकी कोर्ट में पेशी की गई.
पढ़ें-अल्मोड़ा: पेशी के दौरान हथकड़ी सहित फरार हुआ बंदी, तलाश में जुटी पुलिस

गौरतलब है कि पेशी के बाद जब पुलिसकर्मी उसे गाड़ी में बैठाने ले जा रहे थे, उसी दौरान वह पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया (accused escaped Almora police custody), जिसके बाद इसकी तलाशी को लेकर पुलिस ने 14 टीमें गठित की. जिसमें नगर के बाहर आने-जाने वाले मार्गों पर नाकाबंदी करा दी. पीएसी की एक टुकड़ी भी कॉम्बिंग में जुटी थी. आखिरकार 11 दिन बाद पुलिस ने आरोपी को चंडीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details