उत्तराखंड

uttarakhand

Exclusive: अरविंद केजरीवाल की बहन ने भाई को बताया दिल्ली का 'नायक'

By

Published : Jan 19, 2020, 4:41 PM IST

Updated : Jan 19, 2020, 9:30 PM IST

ईटीवी भारत ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बहन रंजना गुप्ता से खास बातचीत की. जिसमें उन्होंने दिल्ली में हो रहे विधानसभा चुनावों में एक बार फिर 'आप' के जीतने की बात कही. साथ ही उन्होंने दिल्ली में हुए कामों को लेकर अरविंद को जमकर सराहा.

special-conversation-with-arvind-kejriwals-sister-ranjana-gupta
अरविंद केजरीवाल की बहन रंजना गुप्ता से खास बातचीत

हरिद्वार: दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं. सभी पार्टियां अपने-अपने मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाने लगी हैं. दिल्ली की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी के लिए ये चुनाव काफी अहम होने वाला है. जिसके कारण 'आप' चुनावी मैदान में ज्यादा सक्रिय नजर आ रही है. पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल से लेकर उनकी पत्नी और बेटी चुनाव प्रचार में जोरों-शोरों से जुटी हैं. हर कोई 'आप' की नीति और नीयत को जनता के सामने रख रहा है. इसी कड़ी में ईटीवी भारत ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बहन रंजना गुप्ता से खास बातचीत की. आइये आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा.

परिवार के साथ हरिद्वार पहुंची रंजना गुप्ता से ईटीवी भारत ने दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव पर बातचीत की. साथ ही उनसे यह जानने की कोशिश कि की आखिर दिल्ली का क्या माहौल है. इसके साथ ही रंजना गुप्ता से केजरीवाल की चुनावी रणनीति और संभावनाओं को लेकर भी विस्तार से चर्चा की. रंजना गुप्ता ने बताया कि अरविंद के अंदर शुरू से ही लोगों की मदद करने का व्यक्तित्व था. उन्होंने जीवन के शुरुआती चरणों से ही गरीब बच्चों को पढ़ाने, अच्छी स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर संघर्ष किया.

अरविंद केजरीवाल की बहन रंजना गुप्ता से खास बातचीत

पढ़ें-देहरादून: अवैध हुक्का बार में खाद्य विभाग की छापेमारी, संचालकों में मचा हड़कंप

दिल्ली विधानसभा चुनाव के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि अरविंद ने दिल्ली में बहुत काम किये हैं. जिसे देखते हुए जनता इस बार भी उन्हें बहुमत देगी. उन्होंने बताया दिल्ली में पहले की अपेक्षा अब अच्छी स्वास्थ्य सेवाएं, शिक्षा, पीने योग्य पानी लोगों को मुहैया करवाया जा रहा है.

महिलाओं के लिए मेट्रो में सफर फ्री किया गया है, ऐसे कई काम हैं जो दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने किये हैं, जिसका फायदा मिलना लाजमी है. केजरीवाल के जीजा अजय गुप्ता ने भी उनके कामों की तारीफ करते हुए कहा कि इस बार भी दिल्ली में 'आप' की सरकार बनने जा रही है. उन्होंने कहा कि अरविंद दिल्ली के अब तक के सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री रहे हैं.

Last Updated : Jan 19, 2020, 9:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details