उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में छींटाकशी के विवाद में भिड़े दो पक्ष, गर्भवती महिला को तिमंजिले से फेंककर मार डाला

By

Published : Apr 6, 2022, 6:51 AM IST

हल्द्वानी में मामूली विवाद में एक गर्भवती महिला को तीन मंजिला छत से नीचे फेंक दिया गया. महिला की मौत हो गई है. विवाद पड़ोसियों से हुआ था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Haldwani Crime News
हल्द्वानी अपराध समाचार

हल्द्वानी:वनभूलपुरा थाना क्षेत्र के उजाला नगर में दो किरएदारों के बीच मामूली विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की एक गर्भवती महिला को तीन मंजिला छत से नीचे फेंक दिया. इससे गर्भवती की मौत हो गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पीड़ित परिवार की तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.
दो किराएदारों में हुआ था विवाद: बताया जा रहा है कि उजाला नगर में दो परिवार किराए पर रहते हैं. मंगलवार देर शाम दो किराएदारों के बीच छींटाकशी को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की 21 वर्षीय 5 माह की गर्भवती महिला मंजू देवी पत्नी कुलदीप को छत से नीचे फेंक दिया. महिला को छत से नीचे फेंकते ही परिवार में कोहराम मच गया. परिवार वाले आनन-फानन में महिला को सुशीला तिवारी अस्पताल ले गए. डॉक्टरों ने मंजू को मृत घोषित कर दिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
ये भी पढ़ें: हरिद्वार के बड़े संत पर लगा यौन शोषण का आरोप, मुकदमा दर्ज, जांच में जुटी कानपुर पुलिस

यूपी के बदायूं की थी मंजू देवी: वनभूलपुरा थाना प्रभारी नीरज भाकुनी का कहना है कि मंजू नाम की महिला मूल रूप से बदायूं उत्तर प्रदेश के रहने वाली थी. घटना को अंजाम आसाराम के परिवार ने दिया है जो पास में ही किराए पर रहता है. छत से किस व्यक्ति ने महिला को नीचे फेंका है, इसकी जांच की जा रही है. अभी तक किसी भी तरह की कोई तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलते ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. प्रथम दृष्टया बताया जा रहा है कि छींटाकशी को लेकर आपस में विवाद हुआ. जिसके बाद एक पक्ष ने महिला को नीचे फेंक दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details