उत्तराखंड

uttarakhand

पूर्व सीएम निशंक बोले- पार्टी में नेतृत्व की कमी नहीं, एकजुट होकर चुनाव में जाएगी भाजपा

By

Published : Jan 21, 2022, 8:27 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता रमेश पोखरियाल निशंक (former cm and bjp leader Ramesh Pokhriyal Nishank) ने कहा कि बिना किसी देरी के पार्टी ने ज्यादातर विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा की है. उन्होंने टिकट न मिलने से नाराज नेताओं को जल्द मनाने की बात कही है.

etv bharat
पूर्व सीएम रमेश पोखरियाल निशंक

देहरादून:भाजपा ने उत्तराखंड में अभी 59 प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है और बाकी सीटों पर भी लगातार मंथन चल रहा है.यह भारतीय जनता पार्टी का कुशल और समृद्ध नेतृत्व ही है कि पार्टी ने बिना किसी हिचकिचाहट के और बिना किसी देरी के अपने ज्यादातर विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है. वहीं टिकट न मिलने से नाराज नेताओं को जल्द मनाने की बात की जा रही है.

यह बातें भाजपा मुख्यालय पर उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता रमेश पोखरियाल निशंक (former cm and bjp leader Ramesh Pokhriyal Nishank) ने ईटीवी भारत से विशेष बातचीत में कही. कई विधानसभाओं में पार्टी के प्रत्याशी के खिलाफ अपने ही कार्यकर्ताओं द्वारा चुनाव लड़ने की खबरों पर उन्होंने कहा कि यह विश्व का सबसे बड़ा संगठन है और यहां पर कार्यकर्ताओं की बड़ी फौज है. ऐसे में सबकी महत्वाकांक्षी होती है लेकिन पार्टी से बढ़कर कुछ नहीं है और आखिरकार इन सब कार्यकर्ताओं को मना लिया जाएगा और पार्टी एकजुट होकर चुनाव में जाएगी.

पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक से खास बातचीत.

ये भी पढ़ें - हरीश रावत के लिए कुमाऊं की 3 सीटों पर संभावनाएं तलाश रही कांग्रेस, डीडीहाट सीट मानी जा रही 'सेफ'

उत्तराखंड में भाजपा की पिछली 5 साल की सरकार में तीन मुख्यमंत्री बदले जाने के सवाल पर रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में नेतृत्व को कोई कमी नहीं है. उन्होंने कहा कि पार्टी ने यह परिचय दिया है कि वह हर एक कार्यकर्ता को जिम्मेदारी देने के लिए तैयार है. पूर्व सीएम ने कहा कि उनके लिए भी पार्टी ने बहुत कुछ किया है और उन्हें लगातार अलग-अलग जिम्मेदारियां दी गई हैं और पार्टी जो भी उन्हें जिम्मेदारी देगी उसे वह बखूबी निभाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details