उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून के आरटीओ दिनेश पठोई हुए कोरोना संक्रमित, आज शाम आएगी कर्मचारियों की रिपोर्ट

By

Published : Jan 8, 2022, 12:54 PM IST

देहरादून के आरटीओ दिनेश पठोई कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. कल ही आरटीओ का एक कर्मचारी संक्रमित मिला था. जिसके बाद सभी अधिकारियों और कर्मचारियों की कोरोना टेस्टिंग कराई गई थी. साथ ही देहरादून आरटीओ तीन दिन के लिए बंद कर दिया गया था.

corona positive
दिनेश पठोई हुए कोरोना संक्रमित

देहरादून:प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद अब देहरादून आरटीओ कार्यालय पर कोरोना का साया पड़ गया है. शुक्रवार को कार्यालय में एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव आया था. इसके बाद सभी कर्मचारियों को कोरोना टेस्टिंग के निर्देश दिए गए थे. वहीं आज सुबह आरटीओ दिनेश पठोई की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बाकी कर्मचारियों की आज शाम तक रिपोर्ट आ जायेगी.
देश के साथ ही उत्तराखंड में कोरोना संक्रमित मरीज बढ़ते जा रहे हैं. शुक्रवार को देहरादून आरटीओ में उस वक्त हड़कंप मच गया था जब कार्यालय के एक लिपिक कर्मचारी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी. जिसके बाद आनन-फानन में तत्काल प्रभाव से आम जनता के लिए आरटीओ कार्यालय को बंद कर दिया था.

वहीं दूसरी तरफ कार्यालय के अन्य अधिकारियों और कर्मचारियों में कोरोना संक्रमण की आशंका को देखते हुए तत्काल प्रभाव से आरटीओ कार्यालय के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों की कोरोना जांच भी कराई गई थी.

ये भी पढ़ें: देहरादूनः RTO में कर्मचारी मिला कोरोना संक्रमित, ऑफिस 3 दिन के लिए बंद

एआरटीओ द्वारका प्रसाद ने बताया कि शुक्रवार को कार्यालय में एक कर्मचारी पॉजिटिव आने के बाद कार्यालय तत्काल आम जनता के लिए बंद करा दिया गया था. साथ ही सभी कर्मचारियों की कोरोना जांच भी कराई गई. जिनकी रिपोर्ट आज शाम तक आएगी. वहीं आरटीओ दिनेश पठोई ने प्राइवेट कोरोना जांच कराई तो उनकी आज सुबह रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई और उनकी हालत सही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details