उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आकाशीय बिजली गिरने से युवक की मौत, मचा हाहाकार

By

Published : Jan 12, 2022, 7:38 PM IST

वाराणसी में आकाशीय बि‍जली गि‍रने से युवक की मौत. छत पर मोबाइल से बात कर रहा था युवक. हादसे के बाद इलाके में मचा हाहाकार.

etv bharat
अंशु के परिजन

वाराणसी : जिले के लालपुर पांडेयपुर थानान्‍तर्गत हुकुलगंज चौराहे के समीप आकाशीय बि‍जली गि‍रने से एक युवक की मौत हो गयी. यह हादसा उस वक्त हुआ जब वह छत पर मोबाइल से बात कर रहा था. युवक की शिनाख्त अंशु गुप्ता (24) के रूप में हुई है.

अंशु राधा कटरा वाली गली में रहता था. उसकी शादी अभी दो साल पहले ही हुई थी. उसका छह माह का एक बेटा भी है. वह तीन भाइयों में सबसे छोटा था. दरअसल, बुधवार को दि‍न में छत पर मोबाइल से अंशु किसी से बात कर रहा था. इस दौरान हल्‍की बरसात हो रही थी. तभी उसके ऊपर आकाशीय बि‍जली आ गि‍री. इस घटना में उसके सि‍र का उपरी हिस्‍सा खुल गया.

इसे भी पढ़ेंःमिर्जापुर:आकाशीय बिजली गिरने से युवक की मौत

घटना के बाद आनन-फानन में परि‍वार के लोग उसे दीनदयाल उपाध्‍याय जि‍ला चि‍कि‍त्‍सालय (Deendayal Upadhyay District Hospital) ले गये. यहां के चि‍कि‍त्‍सकों ने उसे दूसरे अस्पताल में रेफर कर दि‍या. इसी दौरान युवक के शरीर में हल्‍की सी हरकत हुई. इसको देखकर परि‍वार वाले उसे मलदहि‍या स्‍थि‍त सिंह मेडि‍कल ले गये, जहां के डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषि‍त कर दि‍या. अंशु घर पर ही कि‍राने की दुकाना चलता था. उसके चाचा डब्‍लू गुप्‍ता स्‍थानीय व्‍यापार मंडल में पदाधि‍कारी हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details