उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सड़कों पर जल लिकेज की समस्या को लेकर व्यापारियों ने जताया विरोध

By

Published : Mar 1, 2021, 9:34 PM IST

यूपी के वाराणसी में सोमवार को व्यापारियों ने व्यापार बंद कर सड़क पर विरोध जताया. सड़क पर जल लिकेज की समस्या से क्षेत्रीय जनता और व्यापारी बहुत आक्रोशित हैं. अगर तीन दिनों के अंदर कार्रवाई नहीं होती है तो व्यापारी आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे.

108सड़कों पर जल लिकेज की समस्या को लेकर व्यापारियों ने जताया विरोध29202
108सड़कों पर जल लिकेज की समस्या को लेकर व्यापारियों ने जताया विरोध29202

वाराणसीः मीरापुर बसहीं उद्योग व्यापार मण्डल के अध्यक्ष मृत्युंजय सोनकर के नेतृत्व में सोमवार को व्यापारियों ने अपना व्यापार बन्द कर सड़क पर विरोध जताया. वहीं मीरापुर बसहीं उद्योग व्यापार मण्डल के अध्यक्ष मृत्युंजय सोनकर का कहना है कि जलकल, जलनिगम की वजह से भोजूबीर से मीरापुर बसहीं होते हुए नटीनियांदाई तक लगभग 25 से 35 जल लिकेज हैं, जिसकी वजह से सड़क गड्ढों में तब्दील हो रही हैं.

तीन दिन के अंदर कार्रवाई न होने पर दी चेतावनी.

जनता में आक्रोश
मृत्युंजय सोनकर ने कहा कि इसकी सूचना हम लोगों ने जलनिगम, जलकल व जिलाधिकारी को पत्र के माध्यम से दी है लेकिन अभी तक स्थिति जस की तस है. उन्होंने कहा कि जिलाधिकारी को 23 फरवरी को ही पत्र के माध्यम से अवगत कराया गया था. सड़क पर जल लिकेज की समस्या से क्षेत्रीय जनता और व्यापारी बहुत आक्रोशित हैं. अगर तीन दिनों के अंदर कार्रवाई नहीं होती है तो व्यापारी आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे.

एसीएम फोर्थ ने समाप्त कराया धरना
व्यापारियों का कहना है कि छह दिन बीत जाने के बाद भी कार्रवाई नहीं हुई है. जिसके चलते आज हम लोग धरना देने के लिए बाध्य हैं. वहीं धरना स्थल पर पहुंची एसीएम फोर्थ ने आश्वस्त कर धरना समाप्त करवाया. जहां मीरापुर बसहीं उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष ने बताया कि एसीएम फोर्थ ने हमे आश्वासन दिया है कि एक सप्ताह में जलकल व जलनिगम दोनों विभागों द्वारा इसका सर्वे कराया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details