उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चोरी का ट्रैक्टर और चार बाइक के साथ चोर गिरफ्तार

By

Published : May 27, 2021, 6:09 AM IST

यूपी के वारणसी में पुलिस ने चोरी के ट्रैक्टर के साथ चोर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चोर की निशानदेही पर 4 बाइक भी बरामद की है. आरोपी ट्रैक्टर को बिहार बेचने ले जा रहा था.

वाराणसी में वाहन चोर गिरफ्तार.
वाराणसी में वाहन चोर गिरफ्तार.

वाराणसीःजिले के चौबेपुर थाना क्षेत्र पुलिस ने शिवदशा गांव के पास चोरी के ट्रैक्टर को बिहार बेचने जा रहे पंकज यादव नामक युवक को गिरफ्तार किया है. चोर की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की 4 बाइक भी बरामद कर ली है. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण और सीओ पिण्डरा अभिषेक पाण्डेय के निर्देशन में बदमाशों की धर पकड़ के लिए थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी पुलिस टीम के साथ भगतुआ मार्ग पर गश्त कर रहे थे.

पुलिस को देखकर भागने लगा चोर
इसी दौरान ट्रैकर लेकर जा रहा एक चालक पुलिस को देखकर तेजी से भागने लगा. जब पुलिस ने पीछा किया तो 500 मीटर दूर ट्रैक्टर से उतर कर भागने लगा. इसके बाद कांस्टेबल रोशन तिवारी, अमृतराज तिवारी ने दौड़ाकर ट्रैक्टर चालक को पकड़ लिया. थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी ने चालक से कड़ाई से पूछा तो उसने बताया कि वह ट्रैक्टर एक सप्ताह पूर्व राजवाड़ी से चुराया था और सन्दहा में छुपा कर रखा था.

यह भी पढ़ें-अलग-अलग मामलों में पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

ट्रैक्टर को बिहार बेचने ले जा रहा था आरोपी
चोर ने पुलिस को बताया कि वह ट्रैक्टर को बलुआ के रास्ते बिहार बेचने के लिए ले जा रहा था. इसके बाद पुलिस ने ट्रैक्टर मालिक सुनील पाण्डेय निवासी रजवाड़ी को बुलाया तो उन्होंने अपना ट्रैक्टर पहचान लिया. इसके बाद जब पुलिस ने कड़ाई से पेश आई तो आरोपी ने बताया कि वह पुणे में नौकरी करता था. लॉकडाउन में खर्च चलाने के उमेश यादव निवासी नक्खी घाट के साथ चोरी करने लगा. आरोपी ने बताया कि बहरामपुर से अपाचे, पाण्डेयपुर से होंडा सीडी डीलक्स चुराकर गाजीपुर में बेचने के लिए रजवाड़ी में छुपा कर रखा है. दो और बाइक अपने घर कैथी में छुपा कर रखा है. इसके बाद पुलिस ने दबिश देकर चारों बाइक बरामद कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details