उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ठंड में खुले आसमान के नीचे बैठे लोगों को देखकर चढ़ा मंत्री का पारा, लगाई अधिकारियों की क्लास

By

Published : Dec 8, 2022, 8:02 AM IST

स्टांप मंत्री रविंद्र जायसवाल(Stamp Minister Ravindra Jaiswal) ने ठंड में सड़क के किनारे बैठे लोगों को बेसहारा और असहाय लोगों को चाय पिलाई और अलाव की व्यवस्था की. साथ ही फोन कर आला अधिकारियों को आश्रय स्थल की व्यवस्था शीघ्र सुनिश्चित कराए जाने का निर्देश दिया.

etv bharat
स्टांप मंत्री रविंद्र जायसवाल

वाराणसी: ठंड की शुरुआत हो चुकी है. रात के समय अच्छी खासी ठंड की वजह से खुले आसमान के नीचे सोने वाले बेसहारा और असहाय लोगों को तमाम दिक्कतों का सामना भी करना पड़ रहा है. इन सब के बीच बुधवार देर रात बनारस की सड़क से गुजर रहे स्टांप मंत्री रविंद्र जायसवाल(Stamp Minister Ravindra Jaiswal) का खुले आसमान के नीचे बहुत से लोगों को ठंड में ठिठुरते हुए देखकर पारा चढ़ गया. इस दौरान उन्होंने फोन पर अधिकारियों की क्लास लगाई और तत्काल आश्रय स्थलों की व्यवस्था दुरुस्त कर सभी को उचित स्थान देने के लिए कहा.

दरअसल, बुधवार रात में स्टांप मंत्री रविंद्र जायसवाल(Stamp Minister Ravindra Jaiswal) चौकाघाट क्षेत्र से गुजर रहे थे, तभी उनकी नजर सड़क के किनारे बैठी हजारों महिलाओं एवं पुरुषों पर पड़ी, जो सड़क पर ही खुले आसमान के नीचे ठंड में बैठी थी. मंत्री रविंद्र जायसवाल ने आसपास की दुकानों से चाय की व्यवस्था कराई और उन गरीबों को ठंड में चाय पिलवायी और लकड़ी की व्यवस्था कर मौके पर ही अलाव जलवाया. उन्होंने मौके से ही नगर आयुक्त सहित आला अधिकारियों को फोन पर वार्ता कर तत्काल अलाव जलवाए जाने तथा आश्रय स्थल की व्यवस्था शीघ्र सुनिश्चित कराए जाने का निर्देश दिया.

पढ़ेंः जानिए सर्द रातों में राजधानी के रैन बसेरों का क्या है हाल?

ABOUT THE AUTHOR

...view details