उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शफीकुर्रहमान बर्क बोले, हिंदू मुस्लिम के नाम पर भाजपा फैला रही देश में नफरत

By

Published : Oct 11, 2022, 11:10 AM IST

समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा हमेशा से ही नफरत फैलाती रही है और देश में हिंदू मुस्लिम की राजनीति करती रही है. अखिलेश यादव को इस नफरत को खत्म कर समाजवादी पार्टी को बुलंदियों की ओर ले जाना चाहिए.

Etv Bharat
समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क

संभल: हमेशा विवादों में रहने वाले सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने एक बार फिर भाजपा को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि भाजपा देश में नफरत फैला रही है. हिंदू मुस्लिम के नाम पर देशभर में नफरत फैली हुई है. अखिलेश यादव को सलाह देते हुए उन्होंने कहा कि वह नफरत भरी राजनीति से बचें तभी समाजवादी पार्टी का भला होगा.

संभल के मोहल्ला दीपा सराय स्थित अपने आवास पर समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा कि भाजपा हमेशा से ही नफरत फैलाती रही है और देश में हिंदू मुस्लिम की राजनीति करती रही है. अखिलेश यादव को इस नफरत को खत्म कर समाजवादी पार्टी को बुलंदियों की ओर ले जाना चाहिए. सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के निधन पर दुख प्रकट करते हुए उनके साथ बिताए पलों को याद कर वे भावुक हुए.

इसे भी पढ़े-देश में मुसलमानों के साथ हो रहा जुर्म-नाइंसाफी, कहां तक बर्दाश्त करेंगे हम : सांसद शफीकुर्रहमान

शफीकुर्रहमान बर्क ने अखिलेश यादव को सलाह दी कि वह सभी को साथ लेकर चलें. सपा सांसद बोले कि रामगोपाल यादव अखिलेश यादव के साथ हैं. लेकिन, शिवपाल यादव अब सपा की सरपरस्ती करें. पूरा कुनबा एक साथ मिलकर समाजवादी पार्टी को आगे लेकर जाएं तभी पार्टी का भला होगा.

यह भी पढ़े-शफीकुर्रहमान का बीजेपी पर तंज, कहा- अगर बच्चे रुकवाना है, तो शादियां रुकवा दें

ABOUT THE AUTHOR

...view details