उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपा प्रदेश अध्यक्ष बोले- केंद्र और प्रदेश सरकार की गलत नीतियों से जनता परेशान

By

Published : Nov 20, 2020, 5:49 AM IST

वाराणसी पहुंचे समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार पर जमकर साधा निशाना. एमएलसी स्नातक चुनाव की समीक्षा करने वाराणसी पहुंचे नरेश उत्तम ने कहा कि सेना के बहादुर जवान सरकार की गलत नीतियों की वजह से शहादत दे रहे हैं.

वाराणसी में कार्यालय का उद्घाटन करते सपा प्रदेश अध्यक्ष.
वाराणसी में कार्यालय का उद्घाटन करते सपा प्रदेश अध्यक्ष.

वाराणसीः एमएलसी स्नातक चुनाव की समीक्षा करने वाराणसी पहुंचे समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार पर जमकर साधा निशाना. नरेश उत्तम ने कहा सेना के बहादुर जवान सरकार की गलत नीतियों की वजह से शहादत दे रहे हैं. इस पर सरकार को विचार करना चाहिए. सेना सदैव अच्छा कार्य कर रही है. सेना के जवानों को सम्मान शहीदों को नमन करते हैं.

उत्तर प्रदेश में मचा है हाहाकार
नरेश उत्तम ने उत्तर प्रदेश के कानून व्यवस्था के सवाल पर कहा यूपी के कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है.अपराध बढ़ा है. हत्या, डकैती, लूट, छिनैती, बलात्कार, बच्चियों के साथ दुष्कर्म लगातार बढ़ रहे हैं. चारों तरफ हाहाकार मचा है और सरकार लोगों का ध्यान भटका रही है. उन्होंने कहा कि जिले के बुनकरों को फ्लैट रेट पर बिजली देना चाहिए. राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी इस बात को कहा था. योगी सरकार बुनकरों के जीवन से खिलवाड़ कर रही है.

2022 से बनेगी सपा सरकार
नरेश उत्तम ने कहा अभी हम एमएलसी चुनाव की समीक्षा कर रहे हैं. इसके बाद हम बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करेंगे. जनता का रिस्पांस भी अच्छा मिल रहा है.आने वाले दिनों में समाजवादी पार्टी और मजबूत होगी. 2022 में सपा की सरकार बनेगी और अखिलेश यादव फिर मुख्यमंत्री बनेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details