उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चौबेपुर में हाईवे पर दो बाइक सवारों की टक्कर, मौत

By

Published : Sep 18, 2022, 8:24 PM IST

वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र (Chaubepur Police Station Area) के भदहां पांडेयपुरा गांव के समीप हादसे में दो बाइक सवारों की मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

etv bharat
चौबेपुर थाना

वाराणसी: जनपद के चौबेपुर थाना क्षेत्र (Chaubepur Police Station Area) के भदहां पांडेयपुरा गांव के समीप रविवार को दो बाइक सवारों की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि घटनास्थल पर दो लोगों की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही चौबेपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई.

जानकारी के मुताबिक, चौबेपुर के वाराणसी- गाजीपुर हाइवे मार्ग पर दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में दोनों की मौत हो गई. इनमें एक युवक भंदहा पांडेयपुरा का और दूसरा गाजीपुर जिले के सैदपुर का निवासी था जबकि भदहां पांडेयपुरा गांव निवासी शिवबरत यादव का पुत्र संजय यादव घर से कैथी बाजार जाने के लिए हाइवे पर पहुंचा ही था तभी सामने से आ रहे एक बाइक सवार से जोरदार टक्कर हो गई और वह गिर गया.

यह भी पढ़ें- वाराणसी में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, 8 लाख की लूट में था शामिल

दुर्घटना देख ग्रामाीण पहुंचे और उन्होंने दोनों की गंभीर हालत देख पुलिस को सूचना दी. कुछ देर में पुलिस पहुंची और ग्रामीणों की मदद से दोनों को गाजीपुर जिले के सैदपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा. प्राथमिक इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. दूसरा मृतक जयकुमार यादव गाजीपुर जिले के सैदपुर क्षेत्र के कादीपुर नेवादा का निवासी था. घटना की सूचना मिलने पर दोनों गांवों के परिवारों में कोहराम मच गया.

यह भी पढ़ें-विधानसभा अध्यक्ष ने की सर्वदलीय बैठक, नेताओं से मांगा सहयोग

बता दें कि चौबेपुर क्षेत्र के पांडेयपुरा निवासी संजय यादव की शादी अभी पिछले जुलाई में ही हुई थी. कैथी चौकी प्रभारी काशीनाथ उपाध्याय ने बताया घटना चौबेपुर थाना क्षेत्र में हुई, लेकिन मौत सैदपुर गाजीपुर में हुई है. इसलिए पोस्टमार्टम सैदपुर पुलिस कराएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details