उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आइसक्रीम खाने के लिए घर से निकली थी नाबालिग लड़की, कार सवारों ने किडनैप कर किया गैंगरेप

By

Published : May 22, 2023, 7:32 PM IST

उन्नाव जिले में कार सवार दो लोगों ने एक नाबालिग के साथ गैंगरेप किया है. मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि किशोरी अपने घर आइस्क्रीम लेने बाहर निकली थी.

दही थाना क्षेत्र
दही थाना क्षेत्र

उन्नावः जिले में नाबालिग से गैंगरेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां आइसक्रीम खाने निकली 16 साल की एक लड़की को कार सवार दो युवकों ने अगवा कर गैंगरेप किया है. आरोप है कि दोनों लड़की को एक होटल में लेकर गए, वहां उसके साथ गैंगरेप किया. इसके बाद उसको छोड़ दिया है. मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, दही थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली एक नाबालिग लड़की रविवार की रात घर से आइसक्रीम खाने के लिए निकली थी, तभी मोहल्ले में ही स्थित एक गेस्ट हाउस के मालिक और उसके साथी ने उसे रोक दिया. दोनों का मोहल्ले में ही गेस्ट हाउस है तो लड़की भी उनके रोकने पर रुक गई.

इसके बाद उसे झांसे में लेकर कोतवाली क्षेत्र के एक होटल में लेकर गए, जहां उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और उसे वहीं छोड़कर भाग गए. किसी तरीके से पीड़िता ने घर पहुंच माता-पिता को आपबीती बताई. पीड़िता के परिजनों ने दही थाने में तहरीर देकर पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर दोनों नामजद अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुट गई है. पीड़ित परिवार हसनगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है और यह लोग शहर के एक मोहल्ले में किराए पर मकान लेकर रह रहे हैं.

पीड़िता की मां के मुताबिक, मोहल्ले के एक गेस्ट हाउस के मालिक अनिल तुली और उसके साथी सुनील ने लड़की को रोका और उसे आइसक्रीम खिलाने अपने साथ गाड़ी में चलने की बात कही. लड़की को गाड़ी में बिठाकर एक होटल में ले गए, जहां दोनों ने मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस अब मामले में जांच में जुटी हुई है.

अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर दो अभियुक्तों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का दर्ज किया गया है. दोनों ही अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर ली गई है. पुलिस तथ्य और सबूत जुटाने में लगी हुई है और मामले की जांच कर रही है.

पढ़ेंः मिर्जापुर में किशोरी के साथ गैंगरेप, दो आरोपी हिरासत में

ABOUT THE AUTHOR

...view details