उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

IIT-BHU में काशी यात्रा-2020 का हुआ धमाकेदार आगाज

By

Published : Jan 18, 2020, 8:01 AM IST

काशी यात्रा का किया गया शुभारंभ

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित काशी हिंदू विश्वविद्यालय के IIT संकाय में 38वें काशी यात्रा का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं ने अपने हुनर को दिखाकर लोगों का मंत्रमुग्ध कर दिया.

वाराणसी: काशी हिंदू विश्वविद्यालय के IIT वार्षिक सांस्कृतिक महोत्सव काशी यात्रा के 38वें संस्करण का पहला दिन बहुत ही धमाकेदार रहा. देश के कोने-कोने से आए छात्र-छात्राओं ने अलग-अलग प्रतियोगिताओं में अपने हुनर का प्रदर्शन किया. लगभग 300 कालेजों के दो हजार से ज्यादा छात्र-छात्राओं ने प्रतियोगिता में हिस्सा लिया.

काशी यात्रा का किया गया शुभारंभ.
38वें काशी यात्रा का किया गया आयोजन
  • काशी हिंदू विश्वविद्यालय के IIT संकाय में 38वें काशी यात्रा के कार्यक्रम का आयोजन किया गया.
  • शताब्दी भवन में सोलो इवेंट संलयन का भी आयोजन किया गया.
  • सभी कलाकारों ने अपने-अपने हुनर को लोगों को दिखाया और जमकर तालियां बटोरी.
  • काशी यात्रा में सोलो वोकल संगीत इवेंट सुर का भी कार्यक्रम आयोजित किया गया.
  • राजपुताना ग्राउंड में एक डांस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया.

इसे भी पढ़ें:- वाराणसीः गणेश चतुर्थी पर मंदिरों में भक्तों का उमड़ा जनसैलाब

Intro:वाराणसी iit-bhu का वार्षिक सांस्कृतिक महोत्सव काशी यात्रा 38 वे संस्करण के पहला दिन बहुत ही धमाकेदार रहा। देश के कोने-कोने से आए छात्र-छात्राओं ने अलग-अलग प्रतियोगिताओं में अपने हुनर का प्रदर्शन किया। लगभग 300 कालेजों के 2000 से ज्यादा छात्र छात्राओं ने प्रतियोगिता में हिस्सा लिया।


Body:काशी यात्रा में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। शताब्दी भवन में सोलो इवेंट संलयन के आयोजन किया गया। सभी कलाकारों ने अपने इंस्ट्रूमेंट से अपने हुनर दिखाया। सोलो वोकल संगीत इवेंट सुर का भी पहला राउंड आयोजित किया गया। अपने शानदार प्रस्तुति से छात्र-छात्राओं ने दर्शकों और जजों को मन्तमुग्ध कर दिया। वही राजपुताना ग्राउंड में इसकी डांस कंपटीशन आयोजित किया गया जिस के देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठी रही। विभिन्न कॉलेज से आए छात्र-छात्राओं ने शानदार प्रस्तुत कर सबको अपने कला का कायल बना दिया।


Conclusion:विभत्सु ने बताया प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी हम लोगों ने काशी आता का शानदार शुभम किया विभिन्न ग्राउंड और चित्रों में काशी आसाराम हुआ कहीं डीजे नाईट तो कहीं पर नाटक के माध्यम से विभिन्न छात्र छात्राओं ने अपने कलाकार दर्शन किया।

बाईट :-- विभत्सु, कोऑर्डिनेटर, काशीयात्रा।

आशुतोष उपाध्याय
7007459303

नोट कार्यक्रम इंडोर का है और बाईट आउटडोर

ABOUT THE AUTHOR

...view details