उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिलिस्तीन के समर्थन पर मंत्री स्वतंत्र देव सिंह बोले- पहले की सरकारों में आतंकवादी बाहर होते थे और ईमानदार अंदर

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 12, 2023, 6:02 PM IST

वाराणसी में आज कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह (Cabinet Minister Swatantra Dev Singh) ने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पहले आए दिन बम विस्फोट और पत्थरबाजी की घटनाएं होती थीं. लेकिन, अब देश मजबूत हाथों में है. वहीं, उन्होंने फिलिस्तीन का समर्थन (Advice To Palestine Supporters) करने वालों को नसीहत दी.

Etv Bharat
Etv Bharat

मंत्री स्वतंत्र देव सिंह का कांग्रेस और अखिलेश यादव पर हमला

वाराणसी: कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह गुरुवार को काशी पहुंचे और मीडिया से बातचीत की. उन्होंने देवरिया में जमीन विवाद में हुए नरसंहार मामले में दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कही. वहीं, परिवार की तरफ से बुलडोजर की कार्रवाई की मांग पर उन्होंने कहा जो दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. वहीं, कई दलों और नेताओं की तरफ से फिलिस्तीन का समर्थन किए जाने पर स्वतंत्र देव सिंह ने ऐसे लोगों को भी नसीहत दी.

कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि आगामी रबी की फसलों के लिए सिंचाई के साधन पर्याप्त मात्रा में होंगे. काशी में विभागीय अधिकारियों की बैठक आज की है. अधिकारियों को निर्देश दिया गया है. उन्होंने कहा कि करीब डेढ़ घंटे तक चली मैराथन बैठक में किसी भी किसान की फसल पानी के बगैर ना खराब होने की सख्त हिदायत दी. क्योंकि, आगामी महीने में धान की कटाई के बाद खेतों की सिंचाई करनी होती है.

इजरायल और फिलिस्तीन के बीच चल रहे युद्ध को लेकर देश में तमाम लोगों और संगठनों की ओर से आतंकी संगठन हमास का समर्थन करने पर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि देश अब मोदी के नेतृत्व में सुरक्षित हाथों में है. अब किसी भी आतंकी संगठन की हिम्मत नहीं होती. इससे पहले की सरकारों में आए दिन बम विस्फोट और पत्थरबाजी की घटनाएं सुनने को मिलती थीं. लेकिन, अब ऐसा नहीं सुनाई देता.

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी और असदुद्दीन ओवैसी की तरफ से फिलिस्तीन जिंदाबाद के नारे लगाए जाने पर कहा कि कांग्रेस से लेकर बाकी जो भी शासन करने वाले लोग रहे हैं, वह आतंकवादियों को छोड़ते हैं और ईमानदारों को जेल में बंद करते हैं. लेकिन, आज योगी-मोदी के आने के बाद कच्छ से लेकर कश्मीर तक लखनऊ से लेकर काशी तक सब लोग सुरक्षित हैं. पहले बम फटता था, अब बम नहीं फट रहा है. श्रीनगर भी अब सुरक्षित है. मुस्लिम बच्चे डॉक्टर व इंजीनियर बन रहे हैं. अब पत्थरबाजी नहीं होती है. हर जगह पर्यटक पहुंच रहे हैं बेखौफ होकर घूमते फिरते हैं. वहीं, बुधवार को लखनऊ में जयप्रकाश नारायण की मूर्ति पर अखिलेश यादव को माल्यार्पण के लिए दीवाल फादने को लेकर कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव ही बताएं क्यों गए थे वहां?

यह भी पढ़ें:एएमयू के छात्रों ने फिलिस्तीन के समर्थन में किया प्रदर्शन, सांसद सतीश गौतम बोले- होगी कठोर कार्रवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details