उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डिस्को में पत्नी ने नहीं किया डांस तो पति ने दिया तीन तलाक, यह है पूरा मामला...

By

Published : Jan 23, 2022, 2:24 PM IST

वाराणसी के लंका थानाक्षेत्र के नरिया इलाके की रहने वाली एक महिला ने पति और ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला ने तीन तलाक समेत अन्य कई मामलों में ससुराल पक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

etv bharat
लंका थाना वाराणसी

वाराणसी: लंका थानाक्षेत्र के नरिया इलाके की रहने वाली एक महिला ने पति और ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला ने तीन तलाक समेत अन्य कई मामलों में ससुराल पक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. महिला का यह भी आरोप है कि लंका थाने पर सुनवाई न होने पर बीते 4 जनवरी को उसने वाराणसी पुलिस कमिश्नर से गुहार लगाई थी. इसके बाद पुलिस कमिश्नर के आदेश पर परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था.

बता दें कि काशी हिंदू विश्वविद्यालय से रिटायर कर्मचारी ने अपनी बेटी की शादी जौनपुर के मुंगराबाद शाहपुर निवासी एक व्यक्ति से की थी. वो जौनपुर नगर पालिका में संविदा कर्मचारी के रूप में काम करता था. महिला ने ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि ससुराल वाले आए दिन उसको प्रताड़ित करते हैं. पति जबरदस्ती आर्केस्ट्रा में डांस करने के लिए मजबूर करता है. इसके साथ ही दोस्तों के साथ गलत काम करने के लिए मजबूर करता है.

यह भी पढ़ें-Triple Talaq in Kannauj: दहेज लालची पति की नहीं पूरी हुई मांग, पत्नी को कहा- तलाक तलाक तलाक

महिला ने बताया कि आर्केस्ट्रा में डांस न करने पर पति आए दिन मारता-पीटता था. वह अगस्त 2021 वो अपने दो बच्चों के साथ वाराणसी मायके आ गई. काफी समय मायके पर रहने के बाद जब उसने पति को फोन मिला कर उसे ससुराल ले जाने की बात कही तो पति ने गाली-गलौच शुरू कर दिया. इसके बाद फोन पर ही तीन तलाक देकर रिश्ता खत्म कर फोन काट दिया. वहीं इस मामले में लंका थाना अध्यक्ष वेद प्रकाश राय ने बताया कि महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details