उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बारात के स्वागत के लिए लड़की पक्ष करता रहा इंतजार, एसडीएम दूल्हा लापता

By

Published : Dec 15, 2022, 9:19 AM IST

वाराणसी में शादी के मंडप में पहुंचने से पहले एसडीएम दूल्हे लापता हो गया है. घटना की सूचना मिलते ही बारात की तैयारी में जुटे लड़की पक्ष के लोगों के होश उड़ गए.

etv bharat
शादी का मंडप

वाराणसीः जिले में एसडीएम दूल्हे के अपहरण करने का मामला सामने आया है, जिससे हड़कंप मच गया है. गुरुबाग स्थित उत्सव वाटिका में बुधवार देर रात बारात आने वाली थी, उससे पहले दूल्हे के गायब होने से लड़की के परिवार वाले के होश उड़ गए. लड़की वालों ने लड़के के परिवार वालों से संपर्क स्थापित करने का प्रयास किया पर कोई मामला साफ होता नहीं दिखा.

शादी का कार्ड

बताया जा रहा है कि शिवपुर निवासी शुभेंदु दुबे की शादी भेलूपुर शंकुलधारा निवासी युवती से तय की गई थी. गुरुबाग स्थित उत्सव वाटिका में बुधवार देर रात बारात आने वाली थी. लड़की पक्ष बारात के स्वागत की तैयारियों में जुटा था. घराती-बाराती के स्वागत सत्कार के लिए भोजन, चाट एवं मिठाई बनाएं जा रहे थे. लड़की पक्ष के मेहमान भी आ गए थे. खुशियों के गीत बज रहे थे इसी बीच के एक खबर आने से सभी के होश उड़ गए. लड़की वालों को बताया गया की वर शुभेन्दु दुबे की गायब हो गया. लड़की वालों ने लड़के के परिवार वालों से संपर्क स्थापित करने का प्रयास किया पर कोई मामला साफ होता नहीं दिखा.

तीन बार शादी स्थगित हो चूंकि थी
बताया जा रहा है कि यह शादी तथाकथित ताऊ द्वारा तय कराई गई थी. शादी 3 बार स्थगित हो चुकी थी, फिर भी ताऊ के दबाव में यह शादी की जा रही थी. वहीं, लड़की वालों का कहना है कि शिवपुर में लड़के का घर नहीं देखे हैं. तथाकथित ताऊ के दबाब में ये शादी कराई जा रही थी. ताऊ ने बताया कि लड़का छत्तीसगढ़ में एसडीएम पद पर नियुक्त है.

एसएचओ ने बताया कि गुरुबाग स्थित उत्सव वाटिका में शादी की तैयारियां चल रही थी. इसी बीच यहां पर मेहमानों के स्वागत के लिए खाना बनाया जा रहा था. वहां पर लड़का एवं लड़की के पक्ष वाले नहीं आए हैं. लड़का पक्ष शिवपुर का बताया जा रहा हैय वहीं, लड़की पक्ष भेलूपुर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. मामला प्रकाश में है किसी प्रकार की कोई रिपोर्ट आती है, तो आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ेंः केस दर्ज होते ही शादी रचाने दौड़ा-दौड़ा आया दूल्हा, दुल्हन संग लिए सात फेरे

ABOUT THE AUTHOR

...view details