उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक बोले- ओमप्रकाश राजभर के आने से मजबूत हुआ राजग का कुनबा

By

Published : Jul 16, 2023, 4:48 PM IST

सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar joined BJP) ने फिर से भाजपा का दामन थाम लिया है. गृह मंत्री अमित शाह की ओर से रविवार को इसकी घोषणा की गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

वाराणसी पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक.

वाराणसी :आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराने का ख्वाब बुनने वाली विपक्षी पार्टियों को बड़ा झटका लगा है. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर फिर से एनडीए में शामिल हो गए हैं. गृह मंत्री अमित शाह ने इसकी घोषणा की. इसके बाद से सुभासपा चीफ पर सियासी चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. रविवार को शहर में पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि राजभर के आने से राजग का कुनबा मजबूत हुआ है.

80 सीटों पर जीत हासिल करेगी भाजपा :एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए वाराणसी पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत हुआ. इसके बाद उन्होंने सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत की. कहा कि बहुत लंबे अरसे से कयास लगाया जा रहा था कि ओमप्रकाश राजभर संगठन का हिस्सा होंगे. गृह मंत्री अमित शाह से मिलने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो गई है. डिप्टी सीएम ने कहा कि अब यह स्पष्ट हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी 2024 के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन व उनके नेतृत्व में 80 सीटों पर जीत हासिल करेगी.

भाजपा ने लोगों के जीवनस्तर को ऊपर उठाया :ओमप्रकाश राजभर मंत्रिमंडल का हिस्सा होंगे या नहीं, इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जैसी स्थिति होगी उसके हिसाब से स्पष्ट होगा कि वह मंत्रिमंडल में शामिल होंगे या नहीं. आज की स्थिति यह है कि ओपी राजभर राजग के परिवार में शामिल हो गए हैं. हमारे परिवार में संख्या बल बढ़ गया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता है. सर्व समाज में मैं कह सकता हूं कि आम आदमी और गरीब लोगों के जीवन स्तर को ऊपर उठाने में भाजपा ने कामयाबी हासिल की है. मैं प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद देता हूं.

यह भी पढ़ें :ओमप्रकाश राजभर बोले, चुनाव में द्रौपदी मुर्मू को वोट न देने वालों अब क्यों जाग रहा दलित प्रेम

आर्थिक स्थिति में पांचवें नंबर पर भारत :डिप्टी सीएम ने कहा कि लोकतंत्र में अधिकार सभी को मिला हुआ है. हम लोगों का प्रथम उद्देश्य भारत माता के झंडे को आसमान की बुलंदियों की ओर पहुंचाना है. भारत तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है. आज हम पूरी दुनिया में आर्थिक स्थिति में पांचवें नंबर पर हैं. 2047 में जब हम 100वीं वर्षगांठ मना रहे होंगे तो ऐसा लोगों का आकलन है कि मोदी जी मार्गदर्शन में हम तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था होंगे.

लापरवाह 24 चिकित्सक चिह्नित :बिहार में बीजेपी कार्यकर्ता की मौत पर डिप्टी सीएम ने कहा कि यह बहुत ही दुखद है. बिहार में ऐसे ही गैरकानूनी कृत्य होते रहते हैं. वहां आने वाले समय में जनता बीजेपी को अपना आशीर्वाद देगी. उन्होंने कहा मैं प्रतिदिन चार- पांच हॉस्पिटलों में जाने का प्रयास करता हूं. हमने यह पाया कि ढेर सारे ऐसे चिकित्सक जो ड्यूटी से गैरहाजिर हैं, उनको हमने नोटिस दिया है. ऐसे सभी 724 चिकित्सकों को हमने चिह्नित किया है. अगर वह काम पर नहीं आते हैं तो उन्हें बर्खास्त करके नई तैनाती का मार्ग खोलेंगे. समाजवादी पार्टी डिरेल्ड है. उनके पास कहने को कुछ नहीं है.जनता ने उन्हें पूरी तरह हाशिए पर ढकेला है.

यह भी पढ़ें :भाजपा को रोकने नहीं, अपने लक्ष्य की प्राप्ति के लिए विपक्ष हो रहा एकजुटः ओमप्रकाश राजभर

ABOUT THE AUTHOR

...view details