उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

स्कूल बस का ब्रेक हुआ फेल, वाराणसी में सीआरपीएफ जवान की मौत

By

Published : May 15, 2023, 12:21 PM IST

Updated : May 15, 2023, 1:58 PM IST

सोमवार को वाराणसी में सीआरपीएफ जवान की मौत (CRPF jawan died in Varanasi) हो गयी. इस जवान को एक वाहन ने टक्कर मार दी थी.

Etv Bharat
Etv Bharat

वाराणसी: लालपुर-पाण्डेयपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सोमवार सुबह एक दर्दनाक हादसा (CRPF Jawan died in Varanasi) हुआ. दरअसल पहड़िया मण्डी स्थित 95 बटालियन सीआरपीएफ के कैम्प में वाहन की टक्कर से ड्यूटी पर तैनात जवान की मौत हो गई. वहीं हादसे का कारण वाहन का ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर लालपुर-पाण्डेयपुर थाने की पुलिस के साथ ही सारनाथ एसीपी मौके पर पहुंचे. मौके पर पहुंची पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही की.

वहीं आपको बता दें कि गाजीपुर जिले के विरनो थाना के बल्लीपुर गांव निवासी सीआरपीएफ के हेड कांस्टेबल वंशराज सिंह (उम्र लगभग 45 वर्ष ) सोमवार को कैम्प के गेट पर तैनात थे. इसी दौरान बटालियन की स्कूल बस बच्चों को लेकर स्कूल जाने के लिये गेट पर पहुंची. इसी दौरान वाहन में तकनीकी खराबी आ गई और ब्रेक फेल हो गया. सीआरपीएफ हेड कांस्टेबल वंशराज (CRPF Head Constable Vanshraj) इसकी चपेट में आ गए.

वहीं मौके पर मौजूद जवानों ने आननफानन में बटालियन की स्कूल बस (Varanasi School Bus Brake Fail) को धक्का देकर पीछे किया. गंभीर रूप से घायल जवान को अस्पताल ले जाया गया. वहां उनको मृत घोषित कर दिया गया. वहीं घटना की सूचना पर लालपुर-पाण्डेयपुर थाने की पुलिस और एसीपी सारनाथ भी मौके पर पहुंचे. सीआरपीएफ जवान के परिजनों को सूचित कर दिया गया है. वहीं पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है.

ये भी पढ़ें- स्कूटर से मां को तीर्थाटन कराने निकले 'श्रवण कुमार', अब तक 70 हजार किमी की नाप दी दूरी

ये भी पढ़ें- युवक ने चाबी न मिलने पर बाइक में लगा दी आग, देखें वीडियो

Last Updated :May 15, 2023, 1:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details