उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार इनामी बदमाश टुनटुन पटेल गिरफ्तार

By

Published : Sep 14, 2019, 9:50 AM IST

वाराणसी में पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान झुन्ना गैंग के शार्प शूटर टुनटुन पटेल को गिरफ्तार कर लिया. टुनटुन पटेल पर 25 हजार का इनाम घोषित था.

आनंद कुलकर्णी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक

वाराणसी: जिले में क्राइम ब्रांच की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है. मुखबिर द्वारा सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान झुन्ना गैंग के शार्प शूटर टुनटुन पटेल को गिरफ्तार कर लिया. वहीं मुठभेड़ में टुनटुन पटेल के पैर में गोली लग गई. बताया जा रहा है कि टुनटुन पटेल पर 25 हजार का इनाम घोषित था.

मुठभेड़ की जानकारी देते एसएसपी आनंद कुलकर्णी.

इसे भी पढ़ें:-मॉब लिंचिंग को लेकर एसएसपी ने लोगों को किया जागरूक

  • सारनाथ थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम चेकिंग अभियान चला रही थी.
  • पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति को गाड़ी रोकने के लिए कहा तो अज्ञात व्यक्ति ने गाड़ी नहीं रोकी.
  • पुलिस ने जब गाड़ी रोकने का इशारा किया तो गाड़ी में सवार युवक ने गोली चला दी.
    आत्मरक्षा में पुलिस को भी गोली चलानी पड़ी, जहां युवक के पैर में गोली लग गई.
  • पकड़े गए युवक की पहचान टुनटुन पटेल के रूप में हुई है.
  • जिस पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था.

वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी ने ईटीवी भारत को जानकारी देते हुए बताया कि जिस तरीके से झुन्ना गैंग की सक्रियता बढ़ी थी, उसके मद्देनजर देखते हुए यहां अपराधियों पर प्रभावी कार्रवाई की जा रही है, जिससे कि अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले अपराधियों की कमर टूट जाए. यही नहीं यह अपराधी मिलकर शहर में कई घटनाओं को अंजाम भी दे चुके हैं.

Intro:एंकर: वाराणसी के क्राइम ब्रांच को समय बड़ी सफलता मिली जब मुखबीर द्वारा मिली सूचना के बाद सारनाथ थाना क्षेत्र के हाईवे पर गाड़ी की चेकिंग करने के दौरान क्राइम ब्रांच की मुठभेड़ झुन्ना पंडित के शार्प शूटर 25 हजार इनामी टुनटुन पटेल के साथ मुठभेड़ हो गई मुठभेड़ में कुमकुम पटेल के पैर में गोली लगी है वही या बताया जा रहा है कि यह झुन्ना पंडित गिरोह का मुख्य सदस्य भी है।


Body:वीओ: दरअसल वाराणसी में हो रही आपराधिक घटनाओं के बाद अपराधियों पर रोकथाम लगाने के लिए जिस तरीके से पुलिस कार्रवाई कर रही है वह कहीं ना कहीं आप रात अपराधियों के हौसलों को पस्त करने का काम कर रही है इसी दौरान जब मुखबिर द्वारा मिली सूचना के बाद थाना सारनाथ और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने चेकिंग अभियान के दौरान जब एक अज्ञात व्यक्ति को गाड़ी रोकने के लिए कहा तो अज्ञात व्यक्ति ने गाड़ी नहीं रोका और भागने का प्रयास किया और पुलिस पर भी गोली चलाने लगा जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें पैर में गोली लगने से अपराधी वहीं गिर पड़ा जिसकी पहचान टुनटुन पटेल की गई है वहीं इस टुनटुन पटेल पर 25 हजार अपराधी वहीं गिर पड़ा जिसकी पहचान टुनटुन पटेल की गई है वहीं इस टुनटुन पटेल पर 25 हजार का इनाम भी पुलिस ने घोषित कर रखा है का इनाम भी पुलिस ने घोषित कर रखा है।


Conclusion:वीओ: वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी का कहना है कि जिस तरीके से मुन्ना पंडित के गैंग की सक्रियता बढ़ी थी उसके मद्देनजर देखते हुए यह अपराधियों पर प्रभावी कार्यवाही की जा रही है जिससे की अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले अपराधियों की कमर टूट जाए यही नहीं यह लोग मिलकर शहर में कई घटनाओं को अंजाम भी दे चुके हैं फिलहाल टुनटुन पटेल पर 25 हजार का इनाम घोषित था।

बाइट: आनंद कुलकर्णी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक

अमित दत्ता वाराणसी
8299457899

ABOUT THE AUTHOR

...view details