उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी में ढाबा संचालक की चाकू से गला रेतकर हत्या का आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 20, 2023, 8:57 AM IST

वाराणसी में ढाबा संचालक की चाकू से गला रेतकर हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

etv bharat
etv bharat

वाराणसी: मिर्जामुराद क्षेत्रान्तर्गत खोचवा के पास स्थित विवान ढाबा के संचालक अमित पांडेय की गुरुवार की रात धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद मिर्जामुराद पुलिस द्वारा आरोपी अभियुक्त को गिरफ्तार कर 24 घंटे के अंदर हत्या का खुलासा कर दिया गया. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

वाराणसी के मिर्जामुराद के खोचवा निवासी विवान ढाबा संचालक अमित पांडेय की गुरुवार की रात चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. परिजनों की तहरीर के आधार पर मिर्जामुराद पुलिस द्वारा हत्या के मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए प्रेमचन्द उर्फ पिण्टू व अनिल सिंह को इस मामले में नामजद किया गया था.

पुलिस उपायुक्त गोमती ज़ोन व अपर पुलिस उपायुक्त गोमती ज़ोन द्वारा तत्काल घटना स्थल का निरीक्षण किया गया था. शनिवार को मिर्जामुराद पुलिस ने वांछित प्रेमचन्द उर्फ पिण्टू को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. साथ ही खून से सने कपड़े भी बरामद किए. प्रभारी निरीक्षक आनंद चौरसिया ने बताया कि पूछताछ के दौरान अभियुक्त ने बताया कि गुरुवार की रात में करीब 11.30 बजे ढाबा संचालक अमित कुमार पांडेय उर्फ मोनू से शराब के नशे में विवाद हो गया था. विवाद के कारण चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी थी.

ये भी पढ़ेंः लोगों के जीवन में खुशियां ला रहा आईएएस अफसर का 'मिशन मुस्कान', अपनों से मिल चुके कई बिछड़े बच्चे

ये भी पढ़ेंः सांसद बृजभूषण सिंह का बड़ा बयान, राहुल गांधी और प्रियंका यूपी की किसी सीट से नहीं जीत पाएंगे लोकसभा चुनाव

ABOUT THE AUTHOR

...view details