उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी : Pm Modi के आगमन से पूर्व CM Yogi ने तैयारियों को परखा, बाबा विश्वनाथ के दर पर टेका मत्था

By

Published : Jul 5, 2022, 8:20 PM IST

पीएम मोदी का 7 जुलाई को वाराणसी दौरा है. पीएम के दौरे से पूर्व मंगलवार को सीएम योगी ने वाराणसी पहुंचकर पीएम के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया.

सीएम योगी ने बाबा विश्वनाथ के दर पर टेका मत्था
सीएम योगी ने बाबा विश्वनाथ के दर पर टेका मत्था

वाराणसी : पीएम मोदी का 7 जुलाई को वाराणसी दौरा है. पीएम के दौरे से पूर्व मंगलवार को सीएम योगी ने वाराणसी पहुंचकर पीएम के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया. साथ ही बाबा विश्वनाथ की पूजा-अर्चना की. मुख्यमंत्री योगी आदित्यननाथ दोपहर लगभग 1:30 बजे वाराणसी पहुंचे और उसके बाद वह पुलिस लाइन से सीधे सर्किट हाउस पहुंचे.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लगभग 2 घंटे तक अलग-अलग तैयारियों का जायजा लिया और अधिकारियों के साथ सर्किट हाउस में बैठक की. बैठक में उन्होंने प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को सकुशल संपन्न कराने के लिए अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए. साथ ही सुरक्षा व्यवस्था को पूरी तरह से मुस्तैद रखने के लिए भी कहा. इसके बाद सीएम योगी रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर पहुंचे. यहां पर उन्होंने शिक्षा विभाग की तरफ से आयोजित 3 दिवसीय सेमिनार के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया.

सीएम योगी ने बाबा विश्वनाथ के दर पर टेका मत्था

रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर के बाद सीएम योगी ने डॉ. संपूर्णानंद स्पोर्ट्स स्टेडियम का जायजा लिया. इस स्टेडियम में प्रधानमंत्री का मुख्य कार्यक्रम आयोजित होने वाला है. यहां पर सीएम ने मंच से तैयारियों को देखा और बैठने की व्यवस्था से लेकर सुरक्षा व्यवस्था को बारीकी से परखा.

इसे पढ़ें- 7 जुलाई को PM की सुरक्षा में तैनात होंगे 10,000 से ज्यादा जवान, फाइव लेयर सिक्योरिटी प्लान का हर हिस्सा होगा बेहद सिक्योर

ABOUT THE AUTHOR

...view details