उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी के दौरे पर सीएम योगी आदित्यनाथ, विभिन्न कार्यक्रम में करेंगे शिरकत

By

Published : Sep 19, 2021, 1:57 PM IST

सीएम योगी रविवार को वाराणसी दौरे पर रहेंगे. अपने दौरे में सीएम योगी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शिरकत करेंगे.

वाराणसी के दौरे पर सीएम योगी
वाराणसी के दौरे पर सीएम योगी

वाराणसी: सूबे के मुखिया सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को वाराणसी दौरे पर रहेंगे. बता दें कि अपने दौरे में सीएम योगी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शिरकत करेंगे. साथ ही विभिन्न परियोजनाओं का निरीक्षण कर अधिकारियों संग समीक्षा बैठक भी करेंगे. सूत्रों की मानें तो सीएम योगी काशी में रात्रि प्रवास भी कर सकते हैं.


बता दें कि शाम पांच बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाबतपुर एयरपोर्ट से बड़ा लालपुर के टीएफसी पहुंचेंगे, जहां वह भाजपा के अनुसूचित जाति के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के समापन सत्र को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे, साथ ही वाराणसी में चल रही परियोजनाओं का औचक निरीक्षण भी कर सकते हैं. काशी आने के दौरान सीएम योगी बाबा विश्वनाथ में दर्शन पूजन भी करेंगे. सीएम के आगमन के मद्देनजर प्रशासन अलर्ट पर है और पूरा महकमा तैयारियों में जुटा हुआ है.

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज लखनऊ में अपनी सरकार के साढ़े चार वर्ष पूरे होने पर सरकार के कार्यों का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया. उन्होंने कहा कि सर्वांगीण विकास आज नए देश के नए उत्तर प्रदेश की पहचान है. इस दौरान हर क्षेत्र में विकास हुआ है. सीएम योगी ने अपनी सरकार के साढ़े चार वर्ष पूरे होने पर प्रदेश की 24 करोड़ जनता और केंद्रीय नेतृत्व को धन्यवाद दिया.

कोरोना काल के दौरान किया बेहतर मैनेजमेंट

मुख्यमंत्री ने दावा किया कि कोरोना काल खंड के दौरान उत्तर प्रदेश के कोरोना मैनेजमेंट को पूरे देश ने सराहा. दावा किया कि सरकार हर एक व्यक्ति को सुरक्षा का कवच देगी. 9 करोड़ से अधिक लोगों को वैक्सीन लग चुका है. हर एक तबके के लिए सरकार ने काम किया है. सबकी सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details