उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

CM Yogi in varanasi: सीएम ने वाराणसी में शेल्टर हाउस का किया औचक निरीक्षण, अधिकारियों को दी ये नसीहत

By

Published : Jan 19, 2023, 11:02 PM IST

सीएम योगी आदित्यनाथ गुरुवार को काशी के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे. सीएम ने इस दौरान काशी में विश्वनाथ मंदिर और काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया. सीएम ने इस दौरान शेल्टर हाउस का औचक निरीक्षण भी किया.

CM Yogi in varanasi
CM Yogi in varanasi

वाराणसी: सीएम योगी आदित्यनाथ गुरुवार को एक दिवसीय दौरे पर काशी पंहुचे. सीएम ने शाम को बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा स्वागत करने के बाद श्री काशी विश्वनाथ मंदिर और काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया. सीएम योगी ने काशी के कोतवाल बाबा काल भैरव एवं देवाधिदेव महादेव श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में विधिवत दर्शन पूजन कर आशीर्वाद प्राप्त किया. मंदिर में पूर्व मंत्री और विधायक डॉ. नीलकंठ तिवारी ने मुख्यमंत्री का अंगवस्त्र भेंट कर स्वागत किया.

CM Yogi in varanasi

सीएम योगी ने शेल्टर होम का औचक निरीक्षण भी किया. सीएम ने मौके पर मौजूद अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि शेल्टर हाउस में रह रहे लोगों को किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े. सेल्टर हाउस में दौरे के दौरान सीएम ने शेल्टर हाउस में सफाई की चाक-चौबंद व्यवस्था रखा जाए. ठंड के दृष्टिगत रखते हुए सड़क पर खुले आसमान में कोई भी व्यक्ति सोने न पाए. ऐसे सभी लोगों को शेल्टर हाउस में रहने एवं सोने की व्यवस्था सुनिश्चित कराई जाए.

श्री काल भैरव मंदिर में पूजन करते सीएम योगी

ये भी पढ़ेंःKeshav Prasad Maurya Statement: अखिलेश यादव बाबा विश्वनाथ जी का दर्शन करें तो सदबुद्धि आ जाएगी

बता दें कि शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ गाजीपुर के आईटीआई मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. गुरुवार को वाराणसी पहुंचें बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम के लिए रुके है. वो शुक्रवार को काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करने के बाद गाजीपुर के लिए रवाना होंगे.

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करते सीएम योगी

ये भी पढ़ेंःChief Minister review meeting : अयोध्या विंध्याचल कानपुर मंडल के लिए मुख्यमंत्री ने कही यह बात

ABOUT THE AUTHOR

...view details