उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चोलापुर पुलिस पर घूस लेने का लगा आरोप, सीओ करेंगे जांच

By

Published : Sep 6, 2022, 2:22 PM IST

Updated : Sep 6, 2022, 2:55 PM IST

Etv Bharat
चोलापुर पुलिस पर घूस लेने का लगा आरोप

14:04 September 06

वाराणसीः जनपद की चोलापुर पुलिस पर एक बार फिर घूस लेने का आरोप लगा है, एडीजी जोन वाराणसी ने मामले में संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं.

एडीजी जोन वाराणसी ने मामले में लिया संज्ञान

चोलापुर थाने के प्रभारी दुर्गेश कुमार और सिपाही सत्य प्रकाश यादव के ऊपर घूस लेने का आरोप लगा है. पीड़ित ने पुलिसकर्मियों पर काम कराने के नाम पर 10 हजार रुपए घूस लेने का आरोप लगाया है. पीड़ित ने यूपी पुलिस, डीजीपी यूपी सहित अन्य अधिकारियों को ट्वीटर पर टैग करते हुए 10 हजार रूपए घूस लेने की शिकायत की है.

एडीजी जोन वाराणसी ने मामले में संज्ञान लिया है. उन्होंने ट्वीट कर प्रकरण की जांच और उसके आधार पर नियमानुसार आवश्यक कार्यवाही करने का आदेश वाराणसी ग्रामीण पुलिस को दिया है. वही इस पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए वाराणसी ग्रामीण पुलिस ने इसकी जांच क्षेत्राधिकारी पिंडरा को प्रेषित किया है. पीड़ित का आरोप है कि एक विभाग के द्वारा उसे रिलीज ऑर्डर मिलने के बाद चोलापुर थाने के एसएचओ दुर्गेश कुमार के द्वारा 10 हजार रूपए रिश्वत की मांग की गई.

पीड़ित ने कहा, पैसा थाने पर तैनात सिपाही सत्य प्रकाश यादव ने मुझे थाने पर लगे सीसीटीवी कैमरे के सामने से हटा कर 10 हजार रुपए रिश्वत लिया गया. पीड़ित ने यह भी आरोप लगाया की अगर थाने का कैमरा रिकॉर्डिंग चेक किया जाए तो सब साफ हो जाएगा. पीड़ित ने बताया कि मेरी पत्नी के नाम से गाड़ी है और रिलीज ऑर्डर ड्राइवर के नाम पर बना है. पत्नी इस समय भोपाल में है. पुलिस ने मुझे धमकी देते हुए कहा की वाहन के मालिक को ले आओ नही तो मुझे 10 हजार रुपए रिश्वत दो फिर पुलिस ने परेशान कर के 10 हजार रूपए रिश्वत ली. सूत्रों की माने तो पीड़ित ने जिस सिपाही के ऊपर रिश्वत लेने का आरोप लगाया है वो वर्तमान में थाने का कारखास है.

ये भी पढ़ेंःबागपत में मासूम के साथ कुकर्म फिर हत्या कर जंगल में फेंका शव

Last Updated :Sep 6, 2022, 2:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details