उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

इस युवक के साथ अंतिम बार होटल में देखी गयी थी आकांक्षा दुबे, देखें सीसीटीवी फुटेज

By

Published : Mar 31, 2023, 8:54 PM IST

Updated : Mar 31, 2023, 10:26 PM IST

भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में अभी कोई ठोस तथ्य सामने नहीं आया है. वहीं, एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया हैं, जिसमें अंतिम बार आकांक्षा दुबे एक युवक संदीप सिंह के साथ गाड़ी से उतरकर होटल में जाती हुई दिखाई दे रही हैं.

etv bharat
भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे

भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का सीसीटीवी फुटेज.

वाराणसी: भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में अभी जांच जारी है. भोजपुरी सिंगर समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो चुका है, लेकिन अभी भी सस्पेंस बना हुआ है कि शनिवार की रात हुआ क्या था? कौन था लड़का जो आकांक्षा दुबे को होटल पर छोड़ने आया था?

हालांकि पुलिस ने संदीप सिंह नाम के युवक को आकांक्षा के साथ अंतिम बार होटल तक आने के मामले में उसे हिरासत में लेकर पूछताछ करके छोड़ दिया है. यह संदीप सिंह कौन है और सच में आकांक्षा दुबे के साथ उस दिन क्या हुआ? इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. फिलहाल एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

खुफिया विभाग के जरिए बाहर आए इस फुटेज में आकांक्षा संदीप सिंह के साथ गाड़ी से उतरती हुई और हाथ में एक बैग लेकर होटल की सीढ़ियों से ऊपर आती हुई साफ दिखाई दे रही हैं. वह अपने कमरे के बाहर होटल के कमरे की चाबी अपने बैग में तलाश थी नजर भी आ रही हैं. फिलहाल इस फुटेज से बहुत कुछ स्पष्ट तो नहीं है, लेकिन यह आकांक्षा का लाइव फुटेज है जिसमें आकांक्षा अंतिम बार संदीप सिंह के साथ दिखाई दे रही हैं.

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा की फेमस अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की 26 मार्च को वाराणसी के होटल में शव मिला था. ऐसा बताया गया कि आकांक्षा दुबे ने आत्महत्या कर ली, लेकिन अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है. वहीं, आकांक्षा के परिजनों का कहना है कि आकांक्षा की हत्या की गई और उन्हें न्याय चाहिए. वही, आकांक्षा की मां इसके पीछे भोजपुरी सिंगर समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह का हाथ बताया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

पढ़ेंः एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत मामले में इंडस्ट्री के बड़े सिंगर पर गंभीर आरोप, भोजपुरी सिंगर समर सिंह के खिलाफ केस दर्ज

Last Updated : Mar 31, 2023, 10:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details