उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अखिलेश के दावे पर बीजेपी का पलटवार, यूपी में फिर कभी नहीं आने वाली सपा की सरकार

By

Published : Oct 16, 2021, 10:30 PM IST

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि 2017 से पहले के हालात का भारतीय जनता पार्टी ने सर्वे करवाया है. पूरे प्रदेश के हर जिले में बड़े क्राइम सैकड़ों की संख्या में होते थे. हर महीने उत्तर प्रदेश में एक लाख 20 हजार से ज्यादा अपराध हो रहे थे.

अखिलेश के दावे पर बीजेपी का पलटवार, यूपी में फिर कभी नहीं आने वाली सपा की सरकार
अखिलेश के दावे पर बीजेपी का पलटवार, यूपी में फिर कभी नहीं आने वाली सपा की सरकार

वाराणसी:यूपी में होने वाले विधानसभा चुनावों में भले अभी वक्त हो लेकिन नेताओं के बीच जुबानी जंग जमकर जारी है. एक तरफ समाजवादी पार्टी जहां बीजेपी को फेल बताकर 400 सीटें जीतने का दावा कर रही है, वहीं भारतीय जनता पार्टी अखिलेश यादव को सपने न देखने की हिदायत दे रही है. वाराणसी में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा ने अखिलेश यादव की विजय यात्रा पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि कुछ भी हो जाए उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार नहीं आ सकती.

अखिलेश के दावे पर बीजेपी का पलटवार, यूपी में फिर कभी नहीं आने वाली सपा की सरकार


मूर्खता की बातें कर रहे अखिलेश

वाराणसी पहुंचे सुनील ओझा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि केंद्र में मोदी और प्रदेश में योगी सरकार ने इतने काम किए हैं जिसका हिसाब देना विपक्ष के लिए संभव ही नहीं है. चाहे कोविड-19 की मुफ्त वैक्सीन हो या 80 करोड़ से ज्यादा लोगों को मुफ्त राशन देने की बात.

यह भी पढ़ें :ललितपुर गैंगरेप मामले में अखिलेश यादव की बड़ी कार्रवाई, सपा जिलाध्यक्ष पद से हटाए गए तिलक यादव

यह सारी सुविधा भाजपा सरकार ही दे सकती है. इतना लंबा-चौड़ा काम बीजेपी के शासनकाल में हुआ है जिसकी वजह से विपक्ष को समझ में नहीं आ रहा कि वह क्या करें. वहीं, अखिलेश की विजय यात्रा पर पूछे गए सवाल पर सुनील ओझा ने कहा कि अखिलेश यादव चाहे कोई भी प्रयास करें, यूपी में समाजवादी पार्टी की सरकार किसी भी हालत में नहीं आने वाली है. वह 400 सीटें जीतने का दावा कर रहे हैं. यह मूर्खता ही कही जा सकती है.

2017 से पहले अपराध प्रदेश था यूपी

वहीं, सुनील ओझा ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि 2017 से पहले के हालात का भारतीय जनता पार्टी ने सर्वे करवाया है. पूरे प्रदेश के हर जिले में बड़े क्राइम सैकड़ों की संख्या में होते थे. हर महीने उत्तर प्रदेश में एक लाख 20 हजार से ज्यादा अपराध हो रहे थे. 5 साल के अखिलेश के कार्यकाल में छह लाख से ज्यादा गंभीर अपराधों में मुकदमे दर्ज हुए.

एफआईआर के साथ ही कई अन्य मामले दबाए भी गए. उत्तर प्रदेश को इन्होंने जंगलराज में तब्दील कर दिया था. उत्तर प्रदेश को बीजेपी सरकार ने सुधार दिया है. इसलिए अब यूपी में सपा की सरकार कभी नहीं आ सकती फिर से बीजेपी की सरकार जरूर बनेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details