उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बनारस में 'दुल्हन' बनीं भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा, लड़कियों से कहा- सोच समझकर करें जीवनसाथी का चुनाव

By

Published : Jan 31, 2023, 10:00 PM IST

टिंकिया गाने के प्रमोशन में अभिनेत्री अक्षरा सिंह
टिंकिया गाने के प्रमोशन में अभिनेत्री अक्षरा सिंह

वाराणसी में भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह अपने गाने टिंकिया के प्रमोशन के लिए पहुंची हुई है. इस गाने की लॉन्चिंग भी वाराणसी में होगी. यह गाना शादी के साइड इफेक्टस पर आधारित है. देखे वीडियो...

टिंकिया गाने के प्रमोशन में अभिनेत्री अक्षरा सिंह

वाराणसी:भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह अपने गाने के प्रमोशन के लिए मंगलवार को वाराणसी पहुंची. जहां उन्होंने महिला सशक्तिकरण, 2023 के बजट संग अपनी शादी की बातों पर बेबाकी वि से अपनी राय रखी. अक्षरा सिंह ने एक नया सॉन्ग टिंकिया को बनाया है. जिसकी लॉन्चिंग के लिए वह वाराणसी में है. इस सांग में उन्होंने शादी के साइड इफेक्ट की चर्चा की है. लांचिंग के दौरान ईटीवी भारत की टीम ने अक्षरा सिंह से खास बातचीत की.

बातचीत में अक्षरा सिंह ने बताया कि उनका यह गाना एक फन सॉन्ग की तरह है. जहां उन्होंने लड़कियों को यह बताया है कि जीवन साथी चुनने में वह समझदारी का प्रयोग करें,क्योंकि अक्सर ऐसा देखा जाता है कि शादी के पहले उनके पाटनर उनसे कुछ और वादे करते हैं और शादी के बाद वह वादे बिखर जाते हैं. इसलिए मैंने अपने गाने के माध्यम से लड़कियों से यह अपील की है कि वह जब भी अपना जीवन साथी चुने बेहद समझदारी के साथ चुने.

उन्होंने कहा कि यह एक एक्सपेरिमेंट सॉन्ग है. इस दौरान आने वाले बजट में उम्मीद के सवाल पर उन्होंने बेबाकी से अपनी राय रखते हुए कहा कि 2023 का बजट भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ लड़कियों के लिए भी फायदेमंद हो इस बात की उम्मीद करती हूं. हमारे गांव की लड़कियों में टैलेंट खूब है, लेकिन वह मौका ना मिलने के कारण आगे नहीं बढ़ पाती.

मैं इस बात की उम्मीद करती हूं कि कलाकारों के साथ बेटियों की शिक्षा को लेकर के इस बजट में रियायत मिले, ताकि गांव की लड़कियां भी पढ़ लिख कर के अपने सपने को पूरा कर सकें. वहीं, दुल्हन के लिए लिबाज में सजी अक्षरा से जब उनके असल जीवन में दुल्हन बनने की बात की पूछी गई. तो, उन्होंने कहा कि लोगों को शादी के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा. अभी सपनों को पूरा करने का समय है. सपने पूरा के बाद वह शादी के बंधन में भी बन जाएंगी.

यह भी पढ़ें: लाल लहंगे में अक्षरा ने लगा दी सोशल मीडिया पर आग, वीडियो देखकर फिसल जाएंगे आप

ABOUT THE AUTHOR

...view details