उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

इस अधिवक्ता ने राहुल गांधी को भेजी जैकेट, कहा- कांग्रेस पार्टी तो इन्हें जिन्न बनाने में लगी है

By

Published : Jan 6, 2023, 10:32 AM IST

वाराणसी के एक अधिवक्ता ने राहुल गांधी को स्पीड पोस्ट के जरिए जैकेट भेंट किया है. अधिवक्ता का कहना है कि राहुल गांधी टी-शर्ट पहनकर इतनी सर्दी में भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं. इसलिए उनको जैकेट भेजा है, ताकि उसे पहनकर खुद को सर्दी से बचा सकें.

etv bharat
अधिवक्ता श्रीपति मिश्र

वाराणसीः कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा में टीशर्ट पहनकर पैदल यात्रा कर रहे हैं. राहुल गांधी के टी-शर्ट में यात्रा करने पर उनके स्वास्थ्य की चिंता करते हुए वाराणसी के एक अधिवक्ता ने उन्हें पोस्ट ऑफिस के स्पीड पोस्ट द्वारा जैकेट भेंट स्वरूप भेजी है. अधिवक्ता ने यह इच्छा जताई है कि राहुल गांधी इस कड़ाके की ठंड में जैकेट को पहनकर भारत जोड़ो यात्रा को आगे बढ़ाएं और इस कड़ाके की सर्दी से अपने आप को बचाएं.

बता दें कि अधिवक्ता श्रीपति मिश्र ने राहुल गांधी को स्पीड द्वारा जैकेट भेजी है. अधिवक्ता श्रीपति मिश्र का कहना है कि 'पूरे देश में हाथ कंपाने वाली ठंड पड़ रही है. इस दौरान राहुल गांधी एक टी-शर्ट में घूम रहे हैं. उनके लिए हमने एक जैकेट भेजा है, ताकि उससे उनका ठंडी में बचाव हो सके, क्योंकि कांग्रेस पार्टी उन्हें जिन्न बनाने में लगी हुई है'.

वहीं, अधिवक्ता श्रीपति मिश्र ने कहा कि 'पूरे देश में इस वक्त बहुत ठंड पड़ रही है. इस दौरान राहुल गांधी एक टी-शर्ट में घूम रहे हैं. उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि रोड पर कोई सोता हुआ न मिले, ठिठुरन से किसी की मौत न हो. पूरे देश में पीएम मोदी भी निगाह बनाए हुए हैं. वहीं, ऐसे में राहुल गांधी एक टी-शर्ट में घूम रहे हैं. उनके लिए हमने एक जैकेट भेजा है, जिससे ठंडी में उनका बचाव हो सके'.

उन्होंने कहा कि 'कांग्रेस पार्टी उन्हें जिन्न बनाने के चक्कर मे लगी हुई है कि वे रगड़ देंगे और कांग्रेस जिंदा हो जाएगी, जबकि ऐसा होने वाला नहीं है. इसलिए हमने राहुल गांधी के स्वास्थ्य की चिंता करते हुए एक जैकेट भेंट स्वरूप आज भेजी है, क्योंकि हम लोग वसुधैव कुटुम्बकम् पर विश्वास करते हैं कि पूरी वसुधा ही हमारा परिवार है. उसको देखते हुए हमने वाराणसी से राहुल गांधी को भेंट स्वरूप जैकेट भेजी है कि यह जैकेट पहनकर ठंड से बचें.

पढ़ेंः अविमुक्तेश्वरानंद महाराज बोले-क्या राहुल गांधी भारत में पाकिस्तान और बांग्लादेश को जोड़ना चाहते हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details