उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी डबल मर्डर: मृतक के फोन से आर्म्स और नारकोटिक्स बिक्री की बात आई सामने

By

Published : Aug 28, 2020, 4:15 PM IST

यूपी के वाराणसी में शुक्रवार की सुबह बदमाशों ने दिनदहाड़े दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. मामले में एडीजी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला रंजिश का लग रहा है. मृतक के फोन से आर्म्स और नारकोटिक्स बिक्री की बात भी सामने आ रही है.

etv bharat
एडीजी जोन वाराणसी.

वाराणसी: जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. शुक्रवार की सुबह बदमाशों ने दिनदहाड़े दो लोगों को गोली मार दी. अस्पताल ले जाते वक्त दोनों की मौत हो गई थी. मामले में एडीजी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला रंजिश का लग रहा है. एडीजी ने बताया कि मृतक के फोन से आर्म्स और नारकोटिक्स बिक्री की बात भी सामने आ रही है. मामला जैतपुरा थाना क्षेत्र के चौकाघाट का है.

एडीजी ने बताया
मामले में एडीजी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला रंजिश का लग रहा है. बदमाशों ने बाइक सवार युवकों पर फायरिंग की, जिसमें पीछे बैठे व्यक्ति अभिषेक सिंह उर्फ प्रिंस की मौत हो गई. साथ ही राहगीर रिक्शा चालक वाल्मीकि की मौत हो गई है. एक अन्य घायल है, उसका नाम दीपक बताया जा रहा है. घायल का इलाज चल रहा है.

मामले की जानकारी देते एडीजी जोन वाराणसी.

दरअसल, एडीजी ने प्रथम दृष्टया छानबीन में बताया कि मृतक अभिषेक सिंह उर्फ प्रिंस के खिलाफ भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. इन पर हत्या के भी मामले दर्ज हैं. इनकी अपनी कई व्यक्तिगत रंजिश चल रही थी. मृतक के मोबाइल को खंगाला गया, तो पता चला की नारकोटिक्स सेल बिक्री और आर्म्स सेल बिक्री की बात भी सामने आ रही है. एडीजी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. पुलिस टीम गठित कर मामले के खुलासे करने के लिए लगा दिए गए हैं. वहीं जानकारी मिलते ही मृतक ट्राली चालक वाल्मीकि गौतम के परिवार मौके पर पहुंच गए.

वाराणसी में गोली मारकर दो युवकों की हत्या.

जानें पूरा मामला
वाराणसी जिले में बदमाशों के हौसले दिन-प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे हैं. जिले के जैतपुरा थाना क्षेत्र के चौकाघाट काली मन्दिर के पास बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर दो युवकों की हत्या कर दी. गोली मारकर अज्ञात बाइक सवार बदमाश मौके से तुरंत फरार हो गए. सूचना मिलते ही मौके पर आला अधिकारियों सहित भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची.

घटना की सूचना मिलने के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रहे हैं. पूरी टीम बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है. वहीं हत्या के समय के सीसीटीवी फुटेज हाथ लगे हैं, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि बाइक सवार बदमाशों ने युवकों को कैसे गोली मारी है. बदमाशों ने दिनदहाड़े किस तरीके से हत्या की घटना को अंजाम दिया है, यह पूरी घटना सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details