उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भीषण सड़क हादसे में 4 की मौत, वाराणसी से झारखंड जा रहे थे मजदूर

By

Published : Dec 11, 2020, 5:11 AM IST

झारखंड के धनबाद जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. वहीं पांच घायल हो गए हैं, जिनमें से तीन की हालत नाजुक बताई जा रही है. यह सभी वाराणसी में काम करते थे और वापस घर जा रहे थे.

क्षतिग्रस्त वाहन
क्षतिग्रस्त वाहन

धनबादः जिले में हुए एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. हादसा जीटी रोड पर राजगंज के पास हुआ है. जहां एक चार पहिया गाड़ी और ट्रक में टक्कर हो गई. इस घटना में 5 लोग घायल भी हैं. जिनमें 3 की हालत नाजुक है. घायलों का इलाज एसएनएमसीएच में चल रहा है. गाड़ी में सवार सभी मजदूर थे. बनारस में काम कर वापस अपने-अपने घर लौट रहे थे.

सड़क हादसा.

राजगंज थाना के एएसआई जय कुमार यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि वाहन में सवार 9 लोग बनारस में बिल्डिंग निर्माण काम करते थे. ये अपने घर जाने के लिए निकले थे. इस दौरान जीटी रोड राजगंज के चाली बंगला में इनका वाहन अनियंत्रित हो गया और ट्रक में जाकर टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में वाहन के परखच्चे उड़ गए.

हादसे में वाहन में सवार चार लोगों की मौत मौके पर ही हो गई. उत्तर प्रदेश के बनारस के रहने वाले ड्राइवर राहुल पांडेय पश्चिम बंगाल के वीरभूम जिला के रहने वाले सलीम शेख और पाकुड़ के महेशपुर के रहनेवाले अतिकुल शेख व अंजारुल शेख की मौत मौके पर हुई है.


वीरभूम जिला के पाइकोर के रहनेवाले नवीर शेख, कोलहपुर की महिला रोहिया बीबी (पति लालटू शेख), जबीर और पाकुड़ के महेशपुर के रहने वाले मंजारुल शेख, महिला हासी बीबी(पति सिंटू शेख) घायल हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. इनमें दोनों महिला और जबीर की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details