उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवक ने BJP विधायक पर लगाए प्रताड़ना के आरोप, MLA कर रहे हैं खंडन

By

Published : Nov 10, 2021, 10:58 AM IST

विधायक कर रहे हैं खंडन
विधायक कर रहे हैं खंडन ()

उन्नाव के सफीपुर विधायक बंबा लाल दिवाकर पर स्थानीय युवक ने फर्जी एससीएसटी एक्ट का मुकदमा दर्ज कराने का आरोप लगाया है. पीड़ित ने फेसबुक पर वीडियो वायरल कर विधायक पर गंभीर आरोप लगाए हैं. वहीं इस पूरे मामले पर सफीपुर विधायक बंबा लाल दिवाकर ने कहा कि मुझ पर लगाए गए आरोप पूर्ण रूप से निराधार हैं और मेरी छवि को धूमिल करने का काम किया जा रहा है. मैं पूर्ण रूप से इस बात का खंडन करता हूं.

उन्नाव: जिले में सफीपुर विधायक बंबा लाल दिवाकर पर फिर गम्भीर आरोप लगे हैं. स्थानीय युवक ने विधायक पर फर्जी एससीएसटी एक्ट का मुकदमा दर्ज कराने का आरोप लगाया है. पीड़ित ने फेसबुक पर वीडियो वायरल कर विधायक पर गंभीर आरोप लगाए हैं. वीडियो में बताया है कि विधायक ने अपने करीबी के द्वारा युवक पर एससीएसटी एक्ट का मुकदमा दर्ज कराया है. विधायक की प्रताड़ना से पीड़ित युवक ने मानसिक तनाव में आकर आत्महत्या करने की कही बात कही है. वहीं इन आरोपों को विधायक ने निराधार बताया है.


उन्नाव के सफीपुर के विधायक बंबा लाल दिवाकर पर एक युवक ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर मुकदमों में फंसाने की बात कही है. पीड़ित ललित पाण्डेय पेशे से डॉक्टर हैं और सफीपुर में क्लीनिक चलाते हैं. ललित पाडेय ने आरोप लगाते हुए कहा कि हमारी मंदिर की जमीन को लेकर विवाद है, उसमें विधायक ने मुझ पर फर्जी मुकदमे लगवाए हैं. अब इन्होंने मुझ पर एससी-एसटी एक्ट का मुकदमा लगवा दिया है जिसकी वजह से मैं मानसिक प्रताड़ित हो रहा हूं.

युवक ने BJP विधायक पर लगाए प्रताड़ना के आरोप

उन्होंने कहा कि विधायक जी के दबाव की वजह से थाना कोतवाली राजस्व विभाग में हर कोई कहता है कि विधायक जी का दबाव है. उन्होंने कहा कि हमने कुछ नहीं किया है, लेकिन सच्चाई यह है कि मुझको झूठे मुकदमे में इन्हीं की वजह से फसाया गया है.



वहीं इस पूरे मामले पर सफीपुर विधायक बंबा लाल दिवाकर ने बताया कि ललित कुमार के द्वारा मुझ पर लगाए गए आरोप पूर्ण रूप से निराधार हैं और जैसा वह कह रहे हैं की विधायक के द्वारा मुझ पर एससी एसटी एक्ट का मुकदमा लिखावाया गया है मैं आप सब की जानकारी में लाना चाहता हूं की यह मामला जुलाई का है, जुलाई के बाद जिन से इनका विवाद हुआ था उन लोगों का मुकदमा जब थाने में नहीं लिखा गया तब उन लोगों ने एससी एसटी आयोग में जाकर वहां से निर्देश लेने का काम किया है. उनके निर्देशों के आधार पर थाने से मुकदमा लिखा गया है, इसमें मेरा कोई हस्तक्षेप नहीं है.

युवक ने BJP विधायक पर लगाए प्रताड़ना के आरोप

यह भी पढ़ें- आज कानपुर-मथुरा में योगी, शिवपाल सिंह यादव की तीन जिलों में रैलियां

विधायक ने कहा कि जांच होगी और जो दोषी होगा उस पर कार्रवाई होगी. सफीपुर विधायक बंबा लाल दिवाकर ने कहा कि मुझ पर लगाए गए आरोप पूर्ण रूप से निराधार हैं और मेरी छवि को धूमिल करने का काम किया जा रहा है. मैं पूर्ण रूप से इस बात का खंडन करता हूं.



ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details