उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवक ने महिला दारोगा समेत दो अन्य महिलाओं पर किया चाकू से हमला

By

Published : Sep 3, 2022, 10:23 PM IST

उन्नाव में ननिहाल इलाज कराने आई महिला दारोगा को एक युवक ने पैसे के लेन-देन को लेकर चाकू से हमला कर दिया. महिला दरोगा को बचाने आई दो महिलाओं पर भी युवक ने चाकू से हमला कर उन्हें भी घायल कर दिया.

Etv Bharat
महिला दरोगा गंभीर रूप से घायल

उन्नाव:जिले में आज अपने ननिहाल इलाज कराने आई महिला दारोगा को एक युवक ने पैसे के लेन-देन को लेकर चाकू से हमला कर दिया. महिला दरोगा को बचाने आई दो महिलाओं पर भी युवक ने चाकू से हमला कर उन्हें भी घायल कर दिया. महिला दरोगा के मामा के लड़के से पैसे के लेनदेन को लेकर हो रही कहासुनी में दरोगा के ठोंकने पर युवक महिला दरोगा पर हमलावर हो गया. परिजनों ने घायल अवस्था में महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज जारी है.

आपको बता दें कि, उन्नाव के सदर कोतवाली क्षेत्र में स्थित अपने ननिहाल जुराखन खेड़ा में अपना इलाज कराने आई फर्रुखाबाद में तैनात महिला दरोगा को बीच-बचाव करना उस समय भारी पड़ गया, जब उसने देखा कि उसके मामा के लड़के के साथ कोई दूसरा अनुभव शुक्ला नाम का युवक लड़ाई करने पर आमादा है. महिला दरोगा के ठोकते ही युवक महिला दरोगा पर हमलावर हो गया और चाकू से हमला कर दिया.

इसे भी पढ़ेंःयूपी बीजेपी से अध्यक्ष पद छोड़ने के बाद मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने की ऐसी पोस्ट, संशय में पड़े लोग

महिला दरोगा पर हमला करता देख आस-पास की महिलाओं ने जब महिला दरोगा को युवक के चंगुल से छुड़ाना चाहा तो युवक ने उन महिलाओं पर भी चाकू से हमला कर दिया है, जिससे 3 महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई. वहीं, जब इसकी सूचना परिजनों को ही तो परिजनों ने महिला दरोगा समेत महिलाओं को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उनका इलाज जारी है.

वहीं, मीडिया से बात करते हुए महिला दरोगा के मामा प्रकाश ने बताया कि अनुभव शुक्ला नाम का युवक आए दिन पैसे मांगता है जिसको लेकर आज जब उसकी भांजी ने इसका विरोध किया तो उस पर चाकू से हमला कर दिया साथी बीच-बचाव करने आई महिलाओं पर भी चाकू से हमला कर दिया. वहीं, मीडिया से बात करते हुए सीओ सिटी आशुतोष ने बताया कि आरोपी के खिलाफ महिला दरोगा की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है मुकदमा लिखने के बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ेंःगणपति स्थापना करने वाली मुस्लिम महिला के खिलाफ फतवा जारी होने पर संतों ने जताई नाराजगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details