उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नूपुर शर्मा को लेकर पूछे गए सवाल पर जवाब देने से बचते नजर आए योगी के मंत्री

By

Published : Jun 10, 2022, 4:47 PM IST

उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री अजीत पाल सिंह (Minister Ajit Pal Singh) ने उन्नाव में अधिकारियों के साथ एक बैठक की. इस बैठक में उन्होंने लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों की जमकर फटकार लगायी.

etv bharat
योगी के मंत्री

उन्नाव:पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत शुक्रवार को जिले में पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री अजीत पाल सिंह ने विकास भवन में अधिकारियों के साथ बैठक की. उन्होंने अधिकारियों के कामकाज का ब्यौरा जाना. बाद में जब मंत्री से नुपूर शर्मा के बयान को लेकर जब सवाल पूछा गया तो अजीत पाल सिंह बिना कुछ कहे भाग खड़े हुए. गौरतलब है कि बीजेपी की प्रवक्ता रही नूपुर शर्मा ने करीब दस दिन पहले एक भारतीय टीवी चैनल में हुई डिबेट में इस्लाम के आखिरी पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. उनकी इस टिप्पणी को भारतीय मुसलमानों और 12 से अधिक देशों में आपत्ति जताई. इस टिप्पणी के बाद बीजेपी ने नूपुर शर्मा को पार्टी से निलंबित कर दिया है.

मंत्री अजीत पाल सिंह.

इसे भी पढ़ेंःगोरखपुर: जेपी नड्डा बोले- पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत अब मांगने वाला नहीं बल्कि देने वाला बन चुका है

वहीं, दूसरी ओर बैठक में मंत्री ने अधिकारियों को सरकार के अनुरूप काम करने और जनता के हित में काम करने का निर्देश दिया. इसके साथ ही उन्होंने अच्छे काम करने वाले अधिकारियों को शाबाशी भी दी. वहीं, काम में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों को फटकार लगाते हुए हुए कार्य में सुधार और गुणवत्ता पूर्वक काम करने की हिदायत दी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details