उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सड़क दुर्घटना में पत्नी की मौत, पति घायल

By

Published : Dec 18, 2020, 9:36 PM IST

उन्नाव जिले में सड़क दुर्घटना में महिला की मौत हो गई, जबिक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना जिले के घटना जिले के बांगरमऊ थाना क्षेत्र की है.

सड़क दुर्घटना में पत्नी की मौत.
सड़क दुर्घटना में पत्नी की मौत.

उन्नाव: जिले में शुक्रवार को ट्रन ने बाइस सवार को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार महिला की मौत हो गई, जबकि बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना जिले के बांगरमऊ थाना क्षेत्र की है.

जानकारी के अनुसार हरदोई जिले के अंतर्गत कस्बा मल्लावां के मोहल्ला लाला की बाजार निवासी 40 वर्षीय रिजवाना अपने पति निसारुदीन के साथ बाइक पर सवार होकर बांगरमऊ दवा लेने गई थी. वापस लौटते समय गंज मुरादाबाद नगर के मुख्य हरदोई- उन्नाव मार्ग पर सहारा इंडिया कार्यालय के पास बाइक अचानक खड़े वाहन से टकरा गई. जिससे अनियंत्रित होकर बाइक गिर गई और बाइक सवार दोनों सड़क पर गिर गए.

इस दौरान पीछे से आ रही ट्रक ने मलिहा को रौंद दिया. दुर्घटना में महिला की मौके पर ही मौत हो गई. गंज मुरादाबाद चौकी प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि मौके से ट्रक को हिरासत में लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details