उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिल्मी स्टाइल में चलती ट्रक से बकरियों की चोरी, देखें VIDEO

By

Published : May 1, 2023, 8:02 PM IST

Updated : May 3, 2023, 12:26 PM IST

वीडियो में हाईवे पर एक युवक चलती ट्रक से बकरी उठाकर नीचे सड़क पर फेंक रहा था. युवक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था. पहले चर्चा थी कि ये वीडियो उन्नाव का है, लेकिन पुलिस ने अपने ट्वीट में साफ किया कि ये वीडियो महाराष्ट्र का है.

etv bharat
फिल्मी स्टाइल में बकरी चोरी

फिल्मी स्टाइल में बकरी चोरी

उन्नावःसोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ट्रक से एक व्यक्ति बकरी उठाकर नीचे सड़क पर फेंक रहा है. कई बकरियों को नीचे फेंकने के बाद युवक फिल्मी स्टाइल में ट्रक से नीचे कार के बोनट पर उतर रहा है. इस पूरी घटना का वीडियो किसी ने बनाकर वीडियो वायरल कर दिया है. हालांकि ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. उन्नाव पुलिस ने ट्वीट में बताया कि जांच एवं हाईवे पर लगे साइनबोर्ड से पता चलता है कि यह वीडियो जनपद उन्नाव का न होकर महाराष्ट्र के इगतपुर घोटी रोड से संबन्धित है.

आपको बता दें उन्नाव से निकले कानपुर लखनऊ नेशनल हाईवे पर एक युवक फिल्मी स्टाइल में ट्रक पर चढ़कर ट्रक में नदी बकरियों को नीचे फुटबॉल की तरह सड़क पर फेंक रहा है. लगभग आधा दर्जन बकरियां नीचे सड़क पर युवक ने फेंक दी. इसके बाद वह फिल्मी स्टाइल में नीचे उतरा. ट्रक की स्पीड काफी तेज होने के बावजूद भी युवक ट्रक के पीछे लगी कार के बोनट पर अपनी जान जोखिम में डालकर उतर गया. इस पूरी घटना का वीडियो किसी युवक ने जिसकी कार पीछे थी बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. हालांकि ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है कि यह वीडियो कहां का है और इस वीडियो की सत्यता कितनी है. हालांकि लोग इस वीडियो को कानपुर लखनऊ नेशनल हाईवे का बता रहे हैं. यह वीडियो रात में बनाया गया है, जिससे साइन बोर्ड पर लिखे नाम भी पढ़ने में नहीं आ रहे हैं.

वहीं, जब इस वीडियो को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि एक वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसकी जांच की गयी. यह वीडियो उन्नाव का नहीं है.

पढ़ेंः मुजफ्फरनगर में युवक को पेड़ से बांध कर बुरी तरह से पीटा, वीडियो वायरल

Last Updated : May 3, 2023, 12:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details