उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

किसान आंदोलन को लेकर योगी सरकार हुई अलर्ट

By

Published : Dec 28, 2020, 7:39 PM IST

उन्नाव के नोडल अधिकारी ने पुलिस लाइन में किसान आंदोलन को लेकर बैठक की, जहां उन्होंने जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने और किसानों की समस्या को प्रमुखता से निस्तारण के निर्देश दिए.

किसानों के आंदोलन को लेकर बैठक.
किसानों के आंदोलन को लेकर बैठक.

उन्नाव: जनपद के नोडल अधिकारी और जॉइंट कमिश्नर ऑफ पुलिस लखनऊ ने पुलिस लाइन में किसान आंदोलन को लेकर एक बैठक की. इसमें जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने व किसानों की समस्या को प्रमुखता से निस्तारण के सख्त निर्देश दिए गए. बैठक में पंचायत चुनाव में सुरक्षा व्यवस्था की तैयारियों की भी समीक्षा की गई. जेसीपी ने प्रमुख रूप से पुलिस अधिकारियों को किसान और जनता से बेहतर संवाद बनाने के आदेश दिए.

आंदोलन को लेकर अलर्ट मोड पर सरकार
नये कृषि कानून को लेकर जारी किसानों के आंदोलन को लेकर यूपी सरकार अलर्ट मोड पर है. प्रदेश के किसानों को नये कृषि कानून को समझाने के लिए सरकार ने ताकत झोंक दी है. लखनऊ से सटे जनपद उन्नाव में किसान आंदोलन फिलहाल अभी रफ्तार नहीं पकड़ सका है, लेकिन सरकार इसे लेकर अलर्ट है.

जनता से बेहतर संवाद बनाने के दिए निर्देश

इसी को लेकर जनपद उन्नाव में नोडल ऑफिसर नीलाब्जा चौधरी ने डीएम रविंद्र कुमार, एसपी आनंद कुलकर्णी व अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की. इसमें उन्होंने किसान व जनता से बेहतर संवाद बनाने के निर्देश दिए. पंचायत चुनाव की तैयारियों को लेकर उन्होंने पुलिस अधिकारियों को अहम दिशा-निर्देश दिए.

किसान आंदोलन को लेकर बैठक की गई है. जनता से बेहतर संवाद बनाने की प्राथमिकता रहेगी.

नीलाब्जा चौधरी, नोडल ऑफिसर

ABOUT THE AUTHOR

...view details