उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

देश का विरोध करने वाले मुसलमान नहीं आस्तीन के सांप हैं: साक्षी महाराज

By

Published : Sep 7, 2021, 9:48 PM IST

साक्षी महाराज
साक्षी महाराज ()

उन्नाव जिले में मंगलवार को राष्ट्रीय पोषण माह सप्ताह का शुभारंभ करने साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) पहुंचे थे. यहां उन्होंने कहा कि मुस्लिम वह है जिसका ईमान मुस्लिम है. सुन्नत से कोई मुसलमान नहीं होता है. मुसलमानों को समझना पड़ेगा कि यह देश उनका है. यहां भारत माता की जय करनी पड़ेगी और वंदे मातरम गीत गाना पड़ेगा.

उन्नाव : उन्नाव में राष्ट्रीय पोषण माह सप्ताह का शुभारंभ बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने हरी झंडी दिखाकर किया. उन्होंने नवनिर्मित आंगनवाड़ी केंद्रों का भी उद्घाटन किया. उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने मीडिया से बातचीत के दौरान विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) को लेकर कहा कि 2022 में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. उन्होंने कहा कि योगी जी, मोदी जी के कार्यकाल में एक भी दंगा नहीं हुआ. सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि मैंने मुस्लिमों का कभी विरोध नहीं किया. मुस्लिम वह है जिसका ईमान मुस्लिम है. सुन्नत से कोई मुसलमान नहीं होता है. सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि वह मुसलमान नहीं है जो देश का विरोध करते हैं, वह आस्तीन के सांप हैं.


'हिंदुस्तान में पाकिस्तान के गीत गाने वाले नहीं चलेंगे'

साक्षी महाराज ने कहा कि हिंदुस्तान में आकर पाकिस्तान के गीत गाते हैं, ऐसे लोगों का मैं विरोध करता हूं. सांसद ने कहा कि मैं मुसलमानों का विरोधी नहीं हूं. देश हिंदू का भी है, मुसलमानों का भी है, लेकिन मुसलमानों को समझना पड़ेगा, यह देश उनका है. भारत माता की जय करनी पड़ेगी, वंदे मातरम गीत गाना पड़ेगा. बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि हिंदुस्तान में रहकर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए यह नहीं चलेगा. जो लोग ऐसा करेंगे कानून कार्रवाई करेगा. उन्होंने कहा कि मुसलमान भी सौभाग्यशाली हैं, जिनको हिंदुस्तान जैसी स्वर्ग भूमि मिली है. इसकी मिट्टी माथे पर लगानी चाहिए. इतनी बढ़िया धरती दुनिया में कहीं नहीं है.

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज

एक सरकारी कार्यक्रम में प्रतिभाग करने आये थे साक्षी

उन्नाव में राष्ट्रीय पोषण माह सप्ताह का शुभारंभ बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने हरी झंडी दिखाकर किया. उन्होंने नवनिर्मित आंगनवाड़ी केंद्रों का भी उद्घाटन किया. वहीं बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैंने मुस्लिमों का कभी विरोध नहीं किया. उन्होंने कहा कि मुस्लिम वह है, जिसका ईमान मुस्लिम है. सुन्नत से कोई मुसलमान नहीं होता है. सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि अब्दुल कलाम साहब भी मुसलमान थे, अशफ़ाकउल्ला भी मुसलमान थे. बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि वह मुसलमान नहीं हैं, जो देश का विरोध करते हैं, वह आस्तीन के सांप हैं. सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि जो लोग हिंदुस्तान में रहकर पाकिस्तान के गीत गाते हैं, ऐसे लोगों का मैं विरोध करता हूं.

'मैं मुस्लिमों का विरोधी नहीं हूं'


सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि मैं मुसलमानों का विरोधी नहीं हूं. देश हिंदू का भी है, मुसलमानों का भी है, लेकिन मुसलमानों को समझना पड़ेगा. बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि यह देश उनका है, भारत माता की जय करनी पड़ेगी, वंदे मातरम गीत गाना पड़ेगा. यह नहीं चलेगा, हिंदुस्तान में रहकर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे नही लगाए जाएंगे. सांसद साक्षी ने कहा कि जो लोग ऐसा करते हैं तो कानून कार्रवाई करेगा. सांसद ने कहा कि जो लोग वंदे मातरम का विरोध कर रहे हैं, वो पाकिस्तान चले जाएं. पाकिस्तान में जगह कहां है, अफगानिस्तान चले जाओ. अफगानिस्तान में जगह कहां है. ये लोग सौभाग्यशाली हैं. मुसलमान भी सौभाग्यशाली हैं, जिनको हिंदुस्तान जैसी स्वर्ग भूमि मिली है. इसकी मिट्टी मस्तक पर लगानी चाहिए. बीजेपी सांसद ने कहा की इतनी बढ़िया धरती कहीं नहीं है.

अजीज कुरैशी के बयान पर किया पलटवार


वहीं यूपी के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी को दिए गए बयान पर सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि जब दवा डाली जाती है, तो कुछ लोग बिलबिला उठते हैं. इसका मतलब है कि दवा ठीक काम कर रही है, इसलिए इस संदर्भ में कुछ नहीं कहना चाहता. वहीं सपा सरकार में मंत्री रहे मनोज पांडेय के पीएम को लेकर की गई टिप्पणी पर बोलते हुए बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री और विश्व के सबसे बड़े नेता नरेंद्र भाई मोदी ने सबका साथ सबका विकास से सबका विश्वास जीत लिया और विकास का कार्य किया है.

इसे भी पढ़ें-बीजेपी विधायक ने थाने के भीतर पुलिसकर्मियों को हड़काया, वीडियो वायरल

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि विरोधियों के पास विरोध करने के अलावा कोई काम नहीं है. खिसियानी बिल्ली खंबा नोचने वाली स्थिति है, वरना इसी मामले में सामना करने की किसी के पास ताकत नहीं है, उनके पास उलटे सीधे बयान देना बस यही काम है. सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि साल 2022 में दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा. उन्होंने कहा की इतनी बढ़िया कानून व्यवस्था मैंने जीवन में कभी नहीं देखी. योगी जी के कार्यकाल में और मोदी जी के कार्यकाल में एक भी दंगा नहीं हुआ. पूरा देश दंगा रहित और प्रदेश भी दंगा रहित रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details