उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

टेस्ट देने स्कूल गईं तीन छात्राएं लापता, 24 घंटे बीतने के बाद भी नहीं लगा सुराग

By

Published : Nov 18, 2021, 2:22 PM IST

उन्नाव में टेस्ट देने स्कूल गईं तीन छात्राएं लापता. छात्राओं के परिजनों ने सदर कोतवाली में दी तहरीर. लापता छात्राएं राजा शंकर सहाय बालिका इंटर कॉलेज में पढ़ती हैं. पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज में कहीं जाती हुईं छात्राएं दिखीं.

उन्नाव में तीन छात्राएं लापता.
उन्नाव में तीन छात्राएं लापता.

उन्नावःजिले में बुधवार को टेस्ट देने स्कूल गईं तीन छात्राएं अचानक लापता हो गईं. काफी देर बाद सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत स्थित किला चौकी क्षेत्र की रहने वाली 3 लड़कियां घर नहीं लौटी तो परिजनों में हड़कंप मच गया.

परिजन छात्राओं को ढूंढने के लिए निकले लेकिन कोई पता नहीं चल पाया. इसके बाद परिजनों ने देर शाम सदर कोतवाली पुलिस में प्रार्थना पत्र देकर लड़कियों को ढूंढने की गुहार लगाई. पुलिस ने तीनों लड़कियों को ढूंढने के लिए टीमें गठित की है, लेकिन 24 घंटे बाद छात्राओं को कुछ पता नहीं चल पाया है. वहीं, पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें 3 छात्राएं कहीं जाती हुई दिख रही हैं.

सीसीटीवी फुटेज.

दरअसल, किला चौकी क्षेत्र के मोहल्ला शेर वाड़ा निवासी फखरुल इस्लाम ने थाना कोतवाली में गुरुवार देर शाम तहरीर दी. जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी बेटी रीवा फातिमा, इलमा फातिमा पुत्री मोहम्मद वसीम निवासी कासिमनगर, नसरा बेगम पुत्री स्व. शमशाद अली तीनों राजा शंकर सहाय बालिका इंटर कॉलेज में एक साथ कक्षा 9 में पढ़ती हैं. तीनों छात्राएं बुधवार को स्कूल में टेस्ट देने गई थी लेकिन शाम तक वापस घर नहीं लौटी.

छात्राओं को परिजनों ने बताया कि काफी तलाश करने के बाद तीनों का कुछ नहीं पता चला है. परिजनों की मानें तो एक लड़की के पासमोबाइल भी है लेकिन उससे किसी प्रकार का संपर्क नहीं हो पा रहा है. वहीं, पूरी रात बीत जाने के बाद भी अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं.

इसे भी पढ़ें-सहारनपुर में दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या

पुलिस की जांच में तीन लड़कियों का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज में तीनों छात्राएं स्कूल की ड्रेस में दिख रही हैं लेकिन उसके बाद से उनका कोई पता नहीं चल पा रहा है. छात्राओं के लापता होने से पुलिस महकमे में भी हड़कंप मचा हुआ है. उन्नाव पुलिस अधीक्षक ने टीमों का गठन कर छात्राओं को ढूंढने के लिए लगाया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details