उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपा नेता अन्नू टंडन और भाजपा सांसद साक्षी महाराज कोरोना संक्रमित, दोनों क्वारंटीन

By

Published : Apr 29, 2023, 6:17 PM IST

समाजवादी पार्टी से लोकसभा क्षेत्र प्रभारी अन्नू टंडन और भाजपा सांसद साक्षी महाराज कोरोना संक्रमित हो गए हैं. उनके संपर्क में आए लोगों में खलबली मची हुई है.

सपा नेता अन्नू टंडन और भाजपा सांसद साक्षी महाराज कोरोना संक्रमित
सपा नेता अन्नू टंडन और भाजपा सांसद साक्षी महाराज कोरोना संक्रमित

उन्नाव :अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज कोरान संक्रमित हो गए हैं, इसी के साथ समाजवादी पार्टी से लोकसभा क्षेत्र प्रभारी अन्नू टंडन भी कोरोना पॉजिटिव हो गईं हैं. इन दोनों बड़े नेताओं के पॉजिटिव होने से इनके संपर्क में आए लोगों में खलबली मची हुई है.

बता दें कि उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी से सांसद साक्षी महाराज की तबीयत कुछ खराब चल रही थी. इसे लेकर उन्होंने अपनी जांच करवाई थी. इसमें उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. साक्षी महाराज पिछले कई दिनों में मुख्यमंत्री से लेकर उपमुख्यमंत्री तक कि सभाओं में शामिल हो चुके हैं. वहीं समाजवादी पार्टी से लोकसभा क्षेत्र प्रभारी अन्नू टंडन भी कोरोना संक्रमित हो गईं हैं. वह भी पिछले कई दिनों ने उन्नाव में नगर निकायों में प्रचार कर रहीं थीं.

वहीं लोगों की मानें तो इन दोनों कद्दावर नेताओं के कोरोना पॉजिटिव होने से नगर निकाय चुनावों के प्रचार अभियान में फर्क पड़ेगा. क्योंकि यह दोनों नेता कई राजनीतिक समीकरण बिगाड़ने और बनाने का हुनर रखते हैं. उन्नाव सीएमओ डॉ सत्यप्रकाश ने मीडिया से बातचीत में बताया कि दोनों लोगों को क्वारंटीन कर दिया गया है. उनकी उचित देखभाल की सलाह दी गई है. इसके अलावा लगातार चिकित्सक के संपर्क में भी रहने के लिए कहा गया है. जल्द ही दोनों लोग की रिपोर्ट निगेटिव आ जाएगी.

सीएमओ ने कहा सभी लोग सावधानी बरतें, भीड़भाड़ वाली जगहों पर मास्क लगाकर जाएं, कोई लक्षण दिखने पर तत्काल जांच कराएं, रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर संपर्क में आए लोगों को भी जांच कराने के लिए कहें.

यह भी पढ़ें :डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक बोले, अयोध्या में जलियांवाला बाग कांड दोहराया गया था

ABOUT THE AUTHOR

...view details