उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उन्नाव में बेटे ने पिता को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला

By

Published : Nov 11, 2022, 8:00 PM IST

उन्नाव में पिता की डंडे से पीट पीटकर हत्या

उन्नाव में एक नशेड़ी बेटे ने अपने ही पिता की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

उन्नावःजनपद के सफीपुर कोतवाली (Sapipur Kotwali) क्षेत्र के एक गांव में एक युवक ने अपने पिता को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.


बता दें की मामला सफीपुर कोतवाली (Sapipur Kotwali) क्षेत्र के ककरौरा गांव का है. जहां गुरुवार की देर रात खाना बनाने को लेकर पप्पू (46) का अपने बड़े पुत्र सरोज (25) से मामूली बात पर विवाद हो गया. इसके बाद शराब के नशे में धुत सरोज आग बबूला हो गया. इसके बाद सरोज ने नशे में डंडे से अपने पिता के सिर पर हमला बोलकर उन्हें घायल कर दिया. सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से पप्पू की मौके पर मौत हो गई. मृतक के छोटे पुत्र फिरोज (20) ने बताया कि बड़ा भाई सरोज शराब का लती था. मां की कई वर्ष पहले मृत्यु हो गई थी.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया. सफीपुर कोतवाली प्रभारी अवनीश कुमार सिंह (Safipur Kotwali incharge Avnish Kumar Singh) ने बताया कि मृतक के छोटे पुत्र फिरोज की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. आरोपी से पूछताछ कर मामले में कडी कार्रवाई की जाएगी.


यह भी पढ़ें- अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन लड़ेंगी महापौर का चुनाव

ABOUT THE AUTHOR

...view details